सिडकुल के बीएसएनएल कार्यालय में 20 बेड का कोविड-19 चिकित्सालय प्रारंभ, ज्वालापुर विधायक सुरेश राठौर ने कहा कोरोना मरीजों को हर सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी

रोशनाबाद । सिडकुल सेक्टर 6 स्थित बीएसएनएल कार्यालय में 20 बेड का कोविड-19 चिकित्सालय प्रारंभ किया गया है। जिसमे सभी 20 बेड पर ऑक्सीजन मुहैया कराई गई है। स्कॉयर्ड अस्पताल का उद्घाटन ज्वालापुर विधानसभा विधायक सुरेश राठौड़, मुख्य चिकित्सा अधिकारी एसके झा बीएसएनएल के प्रबंधक एके गुप्ता ने संयुक्त रूप से किया।
कार्यक्रम का संचालन मण्डल अभियन्ता विजय सक्रवाल द्वारा किया गया। कोविड-19 चिकितसाल्य की देख रेख संयुज संस्था के अध्यक्ष नरेंद्र चौधरी, सेकेट्री अमित रघुराज प्रताप पुंडीर और कोषाध्यक्ष आकाश दत्त भारद्वाज की देखरेख में चलेगा। विधायक सुरेश राठौड़ ने बताया कि विगत 2 दिनों के भीतर एक चिकित्सालय बेड़पुर तिराहे पर, एक चिकित्सालय हद्दीपुर और एक चिकित्सालय बुग्गावाला में प्रारम्भ कर दिया जायेगा। सभी चिकित्सालयों में ऑक्सीजन बेड और एम्बुलेंस की सुविधा उपलब्ध रहेगी। भाजपा ज्वालापुर विधायक सुरेश राठौड़ अपने क्षेत्र की जनता के साथ इस भयंकर महामारी में खड़े है और पूरे क्षेत्र पर नजर रखते हुवे स्वास्थ्य सुविधाओं के प्रयासो में लगे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.