प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल के चुनाव में 2619 वोटर अपने मत का प्रयोग करेंगे, पहले से नामांकन कर चुके प्रत्याशी ही लड़ पाएंगे चुनाव

रुड़की । प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल के तीन पदों पर 21 मार्च को होने वाले चुनाव में 2619 वोटर अपने मत का प्रयोग करेंगे। पहले से नामांकन कर चुके प्रत्याशी ही चुनाव लड़ पाएंगे। नामांकन आदि की प्रक्रिया नए सिरे से नहीं होगी।
बीटीगंज स्थित संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रमोद जौहर के कार्यालय पर आयोजित पत्रकार वार्ता में प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल के जिलाध्यक्ष सौरभ भूषण ने कहा व्यापार मंडल के अध्यक्ष, महामंत्री और कोषाध्यक्ष पद के लिए चुनावी प्रक्रिया 25 जनवरी को शुरू हुई थी। जिसमें सात फरवरी को चुनाव होने तय हुए थे। लेकिन कुछ व्यापारियों ने वोटर लिस्ट में गड़बड़ी की शिकायत की थी। वहीं अन्य आपत्तियां भी लगाई थी। उन्होंने कहा कि इन आपत्तियों का निस्तारण कर दिया गया है और अब ज्वाइंट मजिस्ट्रेट नमामि बंसल ने 21 मार्च को चुनाव करवाने की अनुमति दे दी है। प्रदेश उपाध्यक्ष प्रमोद जौहर ने कहा कि सभी आपत्तियों का निस्तारण हो चुका है। उन्होंने कहा कि जो नए सदस्य बनना चाहते हैं उनके लिए चुनाव के बाद फिर से सदस्यता अभियान चलाया जाएगा। प्रदेश उपाध्यक्ष और चुनाव अधिकारी प्रमोद गोयल ने कहा कि जो प्रत्याशी पहले मैदान में थे वही चुनाव लड़ेंगे और चुनाव चिन्ह भी वही होगा जो उन्हें पहले ही आवंटित किया गया था। प्रदेश संगठन मंत्री प्रवीण मेहंदीरत्ता ने कहा कि जैन धर्मशाला बीटीगंज में 21 मार्च को सुबह 8 बजे से शाम 4 बजे तक मतदान होगा। जिसमें 2619 वोटर अपने मत का प्रयोग करेंगे। उसके बाद मतों की गिनती कर परिणाम घोषित किए जाएंगे। जिला महामंत्री विश्वतोष सिंह और राहुल शर्मा ने कहा कि मोहनपुरा और ढंढेरा के व्यापारियों की अलग इकाई रुड़की मंडल के चुनाव के बाद गठित की जाएगी।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *