मूलराज कन्या इंटर कालेज रामनगर में भाजपा नेता संजय अरोड़ा द्वारा आयोजित वैक्सीनेशन शिविर में बड़़ी संख्या में पहुंचे लोग, 321 लोगों को लगी वैक्सीन

रुड़की । सरकार के आदेश अनुसार अभी तक 45 साल से अधिक की आयु वालों को वैक्सीन लगाई जा रही थी और इस बीच रुड़की में भी समय-समय पर भाजपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष संजय अरोड़ा के द्वारा जगह जगह पर निशुल्क वैक्सीनेशन कैंप लगाकर और लोगों को जागरुक कर वैक्सीनेशन कैंप लगाए जा रहे थे। जिसमें नगरवासी बढ़-चढ़कर भाग ले रहे थे। परंतु कहीं ना कहीं 18 वर्ष वाले युवाओं के लिए चिंता का विषय भी था । इस पर संज्ञान लेते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व जिला उपाध्यक्ष संजय अरोड़ा के प्रयास से आज रुड़की के मूलराज कन्या इंटर पाठशाला में 18 साल से अधिक की आयु वालों को वैक्सीन लगवाई गई । जिसमें युवाओं ने बढ़ चढ़कर भाग लिया और रिकॉर्ड 321 युवाओं ने वैक्सीन लगवाई। आपको बता दें कि भाजपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष संजय अरोड़ा के निर्देशन में और उत्तराखंड शासन जिला प्रशासन स्वास्थ्य विभाग भारतीय जनता पार्टी पंजाबी कल्याण महासभा समर्पण जन कल्याण समिति एवं रुड़की विकास मंच व टीम जीवन व एम पैथ लैब के संयोजन से आज यह 7 वां निशुल्क वैक्सीनेशन कैंप रुड़की के रामनगर स्थित मूलराज कन्या इंटर पाठशाला में लगाया गया। जिसमें युवाओं ने बढ़ चढ़कर भाग लिया और उत्साह के साथ वैक्सीन लगवाई वहीं वरिष्ठ भाजपा नेता संजय अरोड़ा का कहना है कि उनका लक्ष्य है कि क्षेत्र में कोई भी व्यक्ति बिना वैक्सीन के ना रहे उनका प्रयास है कि सभी को वैक्सीन लगे और शत-प्रतिशत वैक्सीनेशन हो। क्योंकि अगर कोरोना की तीसरी लहर से बचना है तो वैक्सीन ही एकमात्र विकल्प है जो कोरोना को जड़ से खत्म कर सकती है अगर कोरोना कि तीसरी लहर को रोकना है तो हम सभी को वैक्सीन जरूर लगवानी चाहिए।
इस अवसर पर। सचिन तनेजा, संजय ढींगरा,सत्यम काला, अनुराग ढींगरा,सुधीर शर्मा, नीरज पांधी, जितेंद्र चौधरी,यमन सचदेवा,शुभम ओबेरॉय,तिलक पिपलानी,किशन माटा, विपिन ठकराल,धरमवीर पिंकी मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *