मोदी सरकार के सात साल पूरे होने पर भौरी गांव में वितरित की 500 कोरोना की किट, कार्यक्रम में पहुंचे भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री और प्रदेश अध्यक्ष, बोले भाजपा का हर कार्यकर्ता दिन-रात जनता की सेवा में जुटा हुआ

कलियर । पिरान कलियर विधानसभा के गांव भौरी में पीएम मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के सात साल पूर्ण होने के अवसर पर सेवा ही संगठन -2 के तहत कोरोना किट वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री एवं उत्तराखण्ड प्रदेश के प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम व प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक की उपस्थिति में ग्राम भोरी के सभी नागरिकों को कोरिना किट वितरित की गई। कार्यक्रम का आयोजन वरिष्ठ भाजपा नेता मुनीश कुमार सैनी एवं युवा मोर्चा के प्रदेशमंत्री सागर गोयल द्वारा किया गया। कार्यक्रम में लगभग 500 किट ग्राम वासियों को वितरित की गई। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि दुष्यंत कुमार गौतम ने कहा कि इस कोरोना काल में भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता अपनी जान की चिंता किए बिना जन सेवा में लगा हुआ है। जबकि विपक्षी दल के नेता आमजन को भ्रमित कर देश के प्रधानमंत्री की छवि खराब करने में लगे हुए हैं। प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि उत्तराखंड प्रदेश भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता दिन रात जनता की सेवा में लगा हुआ है। कोरोना की दूसरी लहर में पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा आम जनता के हित में कार्य किया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल के 7 वर्ष पूर्ण होने पर उत्तराखंड प्रदेश के अंतर्गत विभिन्न गांव में ग्रामीणों के लिए कार्यकर्ताओं द्वारा शिविर लगाकर कोरोना किट वितरित की जा रही हैं।


कार्यक्रम आयोजक मनीष कुमार सैनी एवं युवा मोर्चा के प्रदेश मंत्री सागर गोयल ने कहा कि कोरोना किट वितरण अभियान की शुरुआत आज से की गई है। इस अभियान के तहत 5000 से अधिक कोरोना किट जिला हरिद्वार के अंतर्गत प्रत्येक गांव में वितरित की जाएंगी जिससे अधिक से अधिक ग्रामीणों को इसका लाभ मिल सके। मुनीष कुमार सैनी द्वारा पूर्व में भी जागरूकता अभियान, अपना हॉस्पिटल कॉविड केयर सेंटर आदि देकर समाज सेवा निरंतर की जा रही है।जिलाध्यक्ष जयपाल सिंह चौहान, जिला महामंत्री आदेश सैनी व विकास तिवारी, पिछड़ा वर्ग आयोग की अध्यक्ष कल्पना सैनी, भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश मंत्री धीर सिंह, जय भगवान सैनी, श्यामवीर सैनी, ग्राम प्रधान सुधा रानी, मुकेश कुमार, जसविंदर रोड, तेजपाल रोड, अमित सैनी, योगी रोड, शोभाराम प्रजापति, पंकज नंदा, रजत गौतम, तैयब,एहसान, हाजी नियाज, हाजी अयाज, नजाकत अली आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.