विवेकाधीन कोष से आर्थिक सहायता विधायकों के माध्यम से प्रत्येक गरीबों की मदद की जा रही: प्रेमचंद अग्रवाल, विधानसभा अध्यक्ष ने 60 निर्धन, असहाय और दिव्यांगों को 4 लाख का आर्थिक चेक वितरित किए

देहरादून । उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने 60 निर्धन, असहाय और दिव्यांगों को अपने अध्यक्ष विवेकाधीन कोष से 4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता के चेक वितरित किए। इस दौरान अग्रवाल ने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष विवेकाधीन कोष से केवल असहाय, आर्थिक संसाधन विहीन व्यक्ति को ही आर्थिक सहायता दी जा रही है। वो गरीबों की समस्याओं को समझते हैं और उन्हें हर संभव सहायता प्रदान करने का प्रयास कर रहे हैं। विधानसभा अध्यक्ष के कैंप कार्यालय में कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस दौरान श्री अग्रवाल ने कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए मास्क एवं सेनिटाइजर भी वितरित किए। विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने कहा कि विवेकाधीन कोष से आर्थिक सहायता विधायकों के माध्यम से उत्तराखंड के प्रत्येक क्षेत्र में गरीबों और असहाय लोगों तक पहुंच रही है। उन्होंने आगे कहा, जनसेवा और विकास मेरे राजनीतिक जीवन का मूलमंत्र है। इसी के सहारे अपने क्षेत्र के विकास के लिए हमेशा तत्पर रहता हूं। विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि विकास के लिए शिक्षा, सड़क, स्वास्थ्य, बिजली, पानी की व्यवस्था जरूरी है। इसके लिए वो हरसंभव प्रयास कर रहे है। उनका एकमात्र लक्ष्य आम लोगों की सेवा करना और सभी तरह की सरकारी योजनाओं के साथ ही जन कल्याणकारी गतिधियों का लाभ हर वर्ग के हर आम आदमी तक पहुंचाना है।
इस अवसर पर पूर्व जिला पंचायत सदस्य अनीता राणा, पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य सुमित थपलियाल, कविता शाह, पार्षद रीना शर्मा, तेज बहादुर यादव, ग्राम प्रधान राजेश व्यास, सुंदरी कंडवाल, अक्षय कौ़शिक सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.