Amazon पर 27 से शुरू होगी साल की सबसे बड़ी सेल, इस आईफोन पर सबसे बड़ा डिस्काउंट

आखिरकार ऐमजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2024 सेल की तारीख का ऐलान हो गया है। हर साल फेस्टिव सीजन के दौरान आयोजित होने वाली इस सेल में ग्राहकों को गैजेट्स, स्मार्टफोन्स, लैपटॉप, होम अप्लायंसेज, फर्नीचर, किचन अप्लायंसेज और फैशन समेत कई कैटेगिरी के प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट मिलता है। बता दें कि हर बार ई-कॉमर्स वेबसाइट की यह सेल सितंबर या अक्टूबर में शुरू होती है। इस बार भी ग्रेट इंडियन फेस्टिव सेल 27 सितंबर से शुरू हो रही है और Plus Members एक दिन पहले यानी 26 सितंबर से सेल में डिस्काउंट पर सामान खरीद पाएंगे। टेक दिग्गज ने सेल की डेट का खुलासा करने के साथ ही कुछ प्रोडक्ट्स पर मिलने वाली डील्स और डिस्काउंट का खुलासा कर दिया है।

ऐमजॉन की आधिकारिक वेबसाइट पर शेयर किए गए टीजर के मुताबिक, इस साल इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज पर 75 फीसदी तक छूट मिलेगी। इसके अलावा लैपटॉप को भी 45 प्रतिशत तक के डिस्काउंट पर खरीदा जा सकेगा। Amazon Great Indian Festival में SBI कार्ड और ऐमजॉन प्राइम मेंबरशिप के साथ खूब फायदे मिलेंगे। सेल में Apple, Samsung, Dell, Amazfit, Sony और शाओमी जैसे ब्रैंडेड प्रोडक्ट्स को भारी डिस्काउंट के साथ बेचा जाएगा। Fire TV, Alexa और Kindle को भी सेल में छूट पर उपलब्ध कराए जाने की उम्मीद है। ऐप्पल के प्रोडक्ट्स को हमेशा से दिवाली के मौके पर आयोजित होने वाली सेल में बंपर डिस्काउंट के साथ बेचा जाता रहा है। आईफोन 13 को इस सेल में 39,999 रुपये में लिस्ट किया जाएगा। SBI कार्ड यूजर्स सेल में 2500 रुपये डिस्काउंट इस पर पा सकते हैं। इसके अलावा पुराने फोन को एक्सचेंज करने पर भी 3,500 रुपये का डिस्काउंट मिल जाएगा। Amazon Prime मेंबर्स सेल शुरू होने से एक दिन पहले सेल का एक्सेस पा सकते हैं।

आईफोन, लैपटॉप्स और होम अप्लायंसेज के अलावा सेल में ऐमजॉन प्राइम मेंबर्स को कई दूसरे फायदे भी मिलेंग। प्राइम मेंबर्स सेल में नो-कॉस्ट EMI और एक्स्ट्रा कैशबैक ऑफर का फायदा ले सकेंगे।

अगर आपके पास SBI क्रेडिट व डेबिट कार्ड है तो आप सेल में शॉपिंग करने पर 10 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं। ई-कॉमर्स कंपनी ने इस बार पब्लिक सेक्टर बैंक के साथ साझेदारी की है। इसके अलावा पे-लेटर (Pay-Later) और ऐमजॉन पे (Amazon Pay) बेस्ड पेमेंट के साथ सेल में आकर्षक ऑफर और डिस्काउंट मिल जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *