दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के रोड शो में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का हुजूम, सड़कों पर लगा लंबा जाम, 2022 के चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में बनाए हुए सक्रियता

देहरादून । देहरादून पहुंचे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के रोड शो में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ पड़ा। वहीं, शहर में कई जगह सड़कों पर लंबा जाम लग गया। केजरीवाल करीब 11 बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे थे। यहां कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया जिसके बाद केजरीवाल सीधे बीजापुर गेस्ट हाउस गए थे। इसके बाद उन्होंने सर्वे चौक स्थित आईटीडीआर ऑडिटोरियम में पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ चुनाव की रणनीति पर चर्चा की और फीडबैक लिया। इसके बाद घंटाघर स्थित स्व. इंद्रमणि बडोनी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर दिलाराम चौक तक रोड शो शुरू किया।

इस दौरान रोड शो में कार्यकर्ताओं की जबरदस्त भीड़ उमड़ पड़ी। रोड शो शुरू होते ही घंटाघर और परेड ग्राउंड के सामने से होकर जाने वाली सड़क पर लंबा जाम लग गया। वहीं, राजपुर रोड पर भी वाहनों के पहिए थमे रहे। पूरी सड़क पर केवल आप कार्यकर्ता ही नजर आए। उधर, जाम लगने से लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा। पुलिस भी जाम खुलवाने के लिए मशक्कत करती नजर आई। बता दें कि 2022 के चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में सक्रियता बनाए हुए है। इससे पहले भी केजरीवाल और मनीष सिसोदिया देहरादून आ चुके हैं। पार्टी पहले ही सभी सीटों पर चुनाव लड़ने का एलान कर चुकी है। अब संगठन को बूथ स्तर पर मजबूत करने के लिए पार्टी काम कर रही है। इसी सिलसिले में मंगलवार को अरविंद केजरीवाल देहरादून पहुंचे। उन्होंने प्रेसवार्ता के दौरान दो बड़ी घोषणाएं भी की। उन्होंने एलान किया कि उत्तराखंड में आगामी विधानसभा चुनाव में आप से कर्नल अजय कोठियाल(सेवानिवृत्त ) सीएम पद का चेहरा होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.