आप की सरकार बनते ही युवाओं को दिया जाएगा रोजगार: कर्नल अजय कोठियाल, भगवानपुर में आम आदमी पार्टी की रोजगार गारंटी यात्रा का हुआ स्वागत

भगवानपुर । आम आदमी पार्टी की रोजगार गारंटी तिरंगा यात्रा का भगवानपुर विधानसभा क्षेत्र में जोरदार स्वागत हुआ। पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार कर्नल अजय कोठियाल के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने चुड़ियाला चौक से लेकर संत रविदास मंदिर तक यात्रा निकाली। पीठ बाजार पर हुई सभा में कर्नल कोठियाल ने कहा कि उत्तराखंड नव निर्माण के लिए ही आम आदमी पार्टी ने राज्य में विधानसभा चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है। कहा कि 20 साल बाद भी उत्तराखंड राज्य की अवधारणा पूरी नहीं हो सकी है।

राष्ट्रीय दल बारी-बारी से जनता को छलते आए हैं। पहाड़ों से निरंतर पलायन बढ़ रहा है, रोजगार की कोई नीति नहीं है। आप की सरकार बनते ही युवाओं को रोजगार दिया जाएगा। जब तक रोजगार नहीं मिलता उन्हें पांच हजार रुपये महंगाई भत्ता दिया जाएगा। 300 यूनिट तक बिजली फ्री दी जाएगी। लाखों लोग अब तक फ्री बिजली के गारंटी कार्ड बनवा चुके हैं। इस दौरान प्रेम सिंह, इंजीनियर संदीप, राव फाजील, राव अफतार, नवनीत राठी, पवन त्यागी आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.