छात्रा संग कमरे में रंगरेलियां मना रहा था सिपाही, मौके पर पहुंची पत्‍नी ने बरसाईं चप्‍पलें, एसपी ने किया सस्‍पेंड

आगरा । मैनपुरी में सिपाही के कमरे में बीएससी की छात्रा को देख उसकी पत्नी भड़क गई। छात्रा के साथ सिपाही के अवैध संबंध होने का आरोप लगाकर हंगामा कर दिया। प्रारंभिक जांच के बाद एसपी ने सिपाही को निलंबित कर दिया। उसके खिलाफ जांच का आदेश दिया गया है। सिपाही के कमरे में मिली छात्रा बहुसंख्यक समुदाय की है।
आगरा के थाना कागारौल क्षेत्र में स्थित गांव बिसेरा निवासी सिपाही रियाजुद्दीन का निकाह छह साल पहले आगरा की निवासी परवीन बानो के साथ हुआ था। तीन साल पहले पति-पत्नी के बीच संबंध बिगड़ गए। आरोपित सिपाही ने पत्नी को घर से निकाल दिया। वह अपने मायके जाकर रहने लगी। इसी बीच सिपाही का बांदा से मैनपुरी के लिए स्थानांतरण हो गया। सिपाही फिलहाल पुलिस लाइन में तैनात है। वहीं उसे सरकारी आवास मिला हुआ है। सिपाही की पत्नी अपने भाई के साथ कोतवाली पहुंची और बताया कि सिपाही के साथ बांदा निवासी छात्रा के अवैध संबंध हैं। छात्रा अभी सिपाही के साथ उसके कमरे में मौजूद है। पुलिस को जानकारी देने के बाद सिपाही की पत्नी अपने भाई के साथ पुलिस लाइन पहुंच गई और सिपाही के आवास पर हंगामा शुरू कर दिया। इसी बीच कोतवाली पुलिस भी पहुंच गई। खींचतान के बीच सिपाही और छात्रा की पिटाई भी कर दी गई। बाद में दोनों को कोतवाली लाया गया। एसपी अशोक कुमार राय ने बताया कि सिपाही को निलंबित कर दिया गया है। सीओ लाइन संतोष कुमार को उसके खिलाफ जांच सौंपी गई है। पत्नी को देखकर सिपाही बहाने बनाने लगा। छात्रा को अपना रिश्तेदार बताया। छात्रा बहुसंख्यक समुदाय की है, इसलिए सिपाही की बहानेबाजी काम नहीं आई।
सिपाही की पत्नी ने दो सप्ताह पहले एसपी को शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया था कि सिपाही के एक अन्य युवती के साथ अवैध संबंध है। इस आरोप की जांच पहले से चल रही है।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *