पूर्व राज्यमंत्री ठाकुर संजय सिंह और अमरीश गर्ग ने खादर क्षेत्र के लिए एंबुलेंस रवाना की, ठाकुर संजय सिंह द्वारा समाजहित में एक और बड़ा कदम उठाया गया

लक्सर । पूर्व राज्यमंत्री ठाकुर संजय सिंह द्वारा समाजहित में एक और बड़ा कदम उठाया गया है। उनकी ओर से खानपुर विधानसभा (खादर) क्षेत्रवासियों के लिए निशुल्क एंबुलेंस सेवा को संचालित कराया गया है। ताकि लोगों को इस महामारी में इमरजेंसी सुविधा का लाभ पहुँचाया जा सके। उन्होंने कहा कि आजकल कोरोना महामारी में चिकित्सकीय सुविधाओं की कमी को पूरा करने के उद्देश्य से इस एम्बुलेंस को क्षेत्रवासियों के लिए रवाना किया गया है, ताकि बीमार लोगों को सही समय पर उचित उपचार की सुविधा मिल सके।

वहीं एम्बुलेंस को रवाना करते हुए नगर पालिका लक्सर अध्यक्ष अमरीश गर्ग ने पूर्व राज्यमंत्री ठाकुर संजय सिंह के प्रयासों की प्रशंसा और उनकी सराहना करते हुए कहा कि वास्तव में क्षेत्र के लिए ऐसी सेवा शुरू करना गौरव की बात है। क्षेत्रवासियों को अब इस एम्बुलेंस सेवा के माध्यम से जल्द उपचार की सुविधा मिलेगी और लोगों को बीमारी से बचाया जा सकेगा। वहीं पूर्व राज्यमंत्री ठाकुर संजय सिंह ने अध्यक्ष अमरीश गर्ग के प्रयासों ओर उनके द्वारा क्षेत्र में किये गए कोविड सम्बंधित कार्यों की प्रशंसा की। इस अवसर पर सचिन चौधरी, डॉ. सुमित बालियान, सोनू, गोपाल कुंडिवाल, डॉ. कटार सिंह, ईओ गौहर हयात, सुधीर धीमान, सभासद विकास खटाना, अंशुल चौहान, सोनू चौहान आदि लोगों ने भाग लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.