वैक्सीनेशन को लेकर जागरूकता अभियान और तेज किया जाएगा: आदेश सैनी, सेवा ही संगठन के तहत सुनहरा में आयुष किट व मास्क वितरित किए गए

रुड़की। सेवा ही संगठन कार्यक्रम के अंतर्गत आज पिरान कलियर विधानसभा के सुनहरा के श्यामनगर व सरस्वती विहार में आयुष किट व मास्क वितरण किया गया । इस अवसर पर लोगों को कोविड-19 के नियमों के पालन करने के प्रति प्रेरित भी किया और सभी को वैक्सीनेशन कराने के लिए जागरूक किया गया। भाजपा जिला महामंत्री एवं नन्हेड़ा सहकारी समिति के चेयरमैन आदेश सैनी ने कहा है कि कोरोना महामारी से बचने के लिए मास्क, सैनिटाइज और सोशल डिस्टेंसिंग ही कारगर उपाय है। उन्होंने कहा है कि सभी को मास्क जरूर पहनना चाहिए और खुद वैक्सीनेशन कराने के साथ ही अपने आसपास के लोगों को भी वैक्सीनेशन कराने के लिए प्रेरित करना चाहिए। तभी सभी स्वस्थ रह सकेंगे। उन्होंने लोगों से पौधारोपण के लिए भी अपील की। कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वैक्सीनेशन अभियान चलाए हुए है। जिसमें सभी को भागीदारी करनी होगी। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं के सेवा कार्य की सराहना की है।
कार्यक्रम में जिला मंत्री डॉ बृजपाल धीमान, मंडल महामंत्री मोहित अग्रवाल, मंडल उपाध्यक्ष कदमसिंह, मंडल मंत्री संदीप पूरी, महिला मोर्चा जिला सोशल मीडिया प्रभारी कविता कश्यप , पंकज कश्यप मंगू , जिला आईटी प्रभारी सुशील रावत , मंडल मीडिया प्रभारी विकास प्रजापति , आशीष सैनी , नीतीश सैनी , सागर कश्यप , बबलू बाल्मीकि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.