रुड़की में आप नेता कर्नल कोठियाल बोले – प्रदेश में 21 साल के शासन काल में भाजपा एवं कांग्रेस ने भ्रष्टाचार में किए नए-नए कीर्तिमान स्थापित

रुड़की । आम आदमी पार्टी के नेता कर्नल अजय कोठियाल ने कहा कि प्रदेश में 21 साल के शासन काल में भाजपा एवं कांग्रेस ने भ्रष्टाचार में नए-नए कीर्तिमान स्थापित किए हैं। प्रदेश की जनता दोनों पार्टियों से पूरी तरह से त्रस्त हैं और वह बदलाव चाहती है। इसलिए आम आदमी पार्टी मजबूत विकल्प बनेगी और सूबे से भ्रष्टाचार को समाप्त कराएगी। कर्नल अजय कोठियाल ने यह बात रुड़की विधानसभा में रोजगार गांरटी यात्रा के बाद शताब्दी द्वार पर आयोजित सभा के दौरान कही। शनिवार को आम आदमी पार्टी की ओर से रोजगार गारंटी यात्रा का आयोजन किया गया। आप नेता कर्नल अजय कोठियाल के नेतृत्व में मच्छी चौक से यात्रा शुरू हुई। मुख्य बाजार, सब्जी मंडी चौक, नगर निगम, सिविल लाइन से होते हुए यात्रा शताब्दी द्वार पर पहुंची।

यहां पर कर्नल अजय कोठियाल ने कहा कि कोई मां प्रसव पीड़ा से गुजरती है तो पीड़ा के साथ बच्चे के आने की खुशी भी मां के मन में होती है, लेकिन भ्रष्ट सरकारों में प्रसव पीड़ा से गुजर रही माताओं की जानें प्रदेश में जा रही हैं। इस स्थिति को बदलने के लिए प्रदेश में आप को लाना ही होगा। सरकार देखनी हो तो दिल्ली के अंदर देखिए। दिल्ली सरकार को देखिए। जहां पर आधी शक्तियां सरकार के पास हैं, लेकिन सबसे अधिक विकास कार्य वहां पर कराए जा रहे हैं। उत्तराखंड में सरकार बनने के साथ ही आम आदमी पार्टी दिल्ली की तर्ज पर विकास करेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सरकार बनने के साथ ही बिजली उपभोक्ताओं को तीन सौ यूनिट फ्री दी जाएगी। युवाओं को रोजगार की गारंटी दी जाएगी। रोजगार उपलब्ध ना होने तक प्रति माह पांच हजार रुपये बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा। इस मौके पर जोन प्रभारी अमित मिश्रा, दुष्यंत महारथी, अनिल कश्यप, गोपाल अग्रवाल, ओमवीर यादव, गौरव शर्मा, नरेश प्रिंस, तनुज राठी आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.