केंद्र की मोदी और राज्य की धामी सरकार करा रही है तेजी से विकास: डॉ जयपाल सिंह चौहान, भाजपा बुग्गावाला मंडल की कार्यसमिति की आयोजित हुई बैठक

धनौरी। भारतीय जनता पार्टी बुग्गावाला मंडल की मंडल कार्यसमिति आज पैराडाइज अकादमी जूनियर हाई स्कूल बुधवाशहीद बुग्गावाला में संपन्न हुई। कार्यसमिति की बैठक की अध्यक्षता भाजपा मंडल अध्यक्ष सिरमौर सिंह द्वारा और संचालन मंडल महामंत्री पंकज गोयल और सुनील चौहान द्वारा किया गया। कार्यसमिति में अतिथियों ने दीप प्रज्वलन और वंदे मातरम गाकर कार्यसमिति का शुभारंभ किया।
बैठक में बतौर मुख्य अतिथि भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ जयपाल सिंह चौहान ने प्रथम सत्र में अपने संबोधन में कहा कि देश और प्रदेश वैश्विक महामारी कोरोना का सामना कर रहा है। अभी तक हमारे सभी संगठन के कार्यक्रम वर्चुअल माध्यम से किए जा रहे थे। परंतु कोविड-19 के नियंत्रण में आने के बाद हम लंबे समय के अंतराल के बाद भौतिक उपस्थिति के साथ आज मंडल कार्यसमिति को संपन्न कर पा रहे हैं । केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जहां केंद्र सरकार और प्रदेश में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में राज्य सरकार ने जिस प्रकार से इस महामारी पर नियंत्रण किया है। वह अपने आप में प्रशंसनीय है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व में इस आपदा काल में सेवा ही संगठन के मंत्र को चरितार्थ करते हुए जिस कुशलता के साथ अपनी सूझ बूझ और दूरदृष्टि का परिचय देते हुए कोरोना से जूझ रहे लोगों को समय पर भोजन राशन किट दवाइयां ऑक्सीजन बेड वेंटिलेटर आदि उपलब्ध कराकर के एक सराहनीय कार्य किया है। जबकि विपक्ष धरना प्रदर्शन में ही व्यस्त रहा। भाजपा जिला महामंत्री और मंडल प्रभारी विकास तिवारी ने उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं का वृत्त निवेदन लिया और अपने संबोधन में कहा की ऐसी विषम परिस्थितियों में भी सरकार और संगठन ने मिलकर के इस करोना की लड़ाई को सफलता के साथ लड़ा है। पीएम मोदी ने जहां इस कोरोना के लड़ाई के खिलाफ मुफ्त टीकाकरण नवंबर माह तक फ्री राशन देकर के सभी जरूरतमंदों की मदद करने का काम किया। वहीं प्रदेश सरकार ने 2 किलो चीनी गरीब लोगों को देने देने की व्यवस्था की । उन्होंने कहा कि आज जनपद की यह प्रथम कार्यसमिति है । आगामी दिनों में सभी 25 मंडलों की कार्य समितियां संपन्न होनी है। उन्होंने बताया कि कल दिनांक 25 जुलाई को होने वाली कार्य समितियों में भारत सरकार के मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते और जनपद के प्रभारी मंत्री डॉ धन सिंह रावत और प्रदेश महामंत्री और हरिद्वार जिले के संगठनात्मक प्रभारी कुलदीप कुमार भी रहेंगे।
ज्वालापुर विधानसभा के विधायक सुरेश राठौर ने कहा की भाजपा कार्यकर्ता आधारित दल है और कार्यकर्ता ही भाजपा की पूंजी होता है । कार्यकर्ताओं के दम पर ही हम अब की बार 60 बार के संकल्प को पूरा करेंगे ऐसा मुझे विश्वास है और हरिद्वार जनपद की सभी 11 विधानसभाओं को हम इन्हीं बूथ के कार्यकर्ताओं के बल जीतेंगे और अपने संगठन की संरचना के अनुसार जीतेंगे । ऐसा मुझे विश्वास है । ज्वालापुर विधानसभा में जो विकास के कार्य मैंने किए हैं ,वह सब कार्यकर्ताओं और जनता के आशीर्वाद से किए हैं और भविष्य में भी करता रहूंगा।
अंत में सभी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देते हुए भाजपा मंडल अध्यक्ष सिरमोर सिंह ने कहा आज जो हमारे जिला नेतृत्व का सारगर्भित मार्गदर्शन प्राप्त हुआ है। हम सभी कार्यकर्ताओं को आगे बढ़ाने का काम करेगा और हम सब मिलकर के 2022 को सफलता के साथ एक बड़े अंतर के साथ जीतेंगे ऐसा विश्वास मैं अपने जनपद नेतृत्व को देता हूं। आज की कार्यसमिति में पूर्व मंडल अध्यक्ष पवन राठौर , भाजपा युवा नेता ठाकुर विशाल चौहान, नवल सहगल, आनंद चौहान, मसरूर अहमद ,रंजन धनगर, संजय धनगर ,शिवकुमार, सचिन कश्यप, विनोद चौहान,डॉक्टर सत्येंद्र, नदीम, रजनी चौहान, बीना सैनी, संगीता राठौर ,सुधा, विशाल सिंह आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.