भाजपा सरकार राशन, पानी, वैक्सीन दे रही फ्री: धन सिंह रावत, खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने किया स्वास्थ्य मंत्री रावत का स्वागत

रुड़की । भाजपा के लंढौरा मण्डल में कार्यसमिति की बैठक में स्वास्थ्य मंत्री डा. धन सिंह रावत ने कहा कि जो गांव टीकाकरण का शतप्रतिशत लक्ष्य सबसे पहले हासिल करेगा, उसे सरकार तीन लाख रुपये देगी। उन्होंने कहा कि सरकार जब भाजपा सरकार राशन, पानी, वैक्सीन सब फ्री दे रही है तो वोट भाजपा को मिले यह तो बनता ही है। इस बार भाजपा का नारा 60 पार है।
डा. धन सिंह रावत ने कहा कि एक लाख किसानों को सरकार ने ऋण दिया और सितंबर माह में फिर से एक लाख किसानों को ऋण बंटेगा। वैक्सीनेशन को लेकर उन्होंने कहा कि जो भी गांव सबसे पहले शत प्रतिशत वैक्सिनेशन का लक्ष्य हासिल करेगा, उसे तीन लाख रुपये मिलेंगे। दूसरे और तीसरे स्थान पर आने वाले गांवों को दो लाख और एक लाख रुपये मिलेंगे। सितंबर व अक्तूबर माह में जगह-जगह शिविर लगाकर लोगों को निशुल्क दवाइयां और उपकरण बांटे जाएंगे। हर कॉलेज में वाईफाई फ्री किया जा रहा है, जिसका लाभ 5 लाख छात्रों को मिलेगा। नवंबर तक प्रत्येक घर को राशन फ्री मिलेगा। इसका प्रचार प्रत्येक कार्यकर्ता करे। युवाओं के लिए 22 हजार नौकरियां निकाली है जिसमें स्वास्थ्य विभाग में 7 हजार नौकरियां निकाली गई हैं। जिलाध्यक्ष जयपाल सिंह चौहान ने कहा कि सरकार की योजनाओं का लाभ हर जरूरतमंद को मिले इसके लिए प्रत्येक कार्यकर्ता को काम करना होगा। दिसम्बर तक सभी को वैक्सीन लग जाये यह हमारी जिम्मेदारी गई। उन्होंने कहा कि अगस्त माह तक सभी मंडलों में पन्ना प्रमुखों को बनाने हैं। प्रत्येक कार्यकर्ता मिलकर काम करेगा तो 2022 में जीत को कोई रोक नहीं सकता।
खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र में करोड़ो रुपये की लागत से सड़कों का निर्माण हुआ है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता ही सर्वोपरि है और कार्यकर्ताओं का सम्मान हमारे लिए सबसे पहले है। उन्होंने मंत्री से निवेदन किया कि कार्यकर्ताओ की बातों को सुना जाए और उनके कार्यों को प्राथमिकता के आधार पर पूरा किया जाए। पूर्व राज्यमंत्री ठाकुर संजय सिंह ने कहा कि केंद्र में मोदी और राज्य में पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में चहुंमुखी विकास हो रहा है। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता ने सेवाभाव से लोगों की मदद की। उन्होंने कहा कि मंडल में कोरोना वायरस से हुई पुण्य आत्माओं को मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की गई। कार्यसमिति के अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष विकास पाल और संचालन अशोक पांडे ने किया। इस अवसर पर ओबीसी जिला अध्यक्ष प्रदीप पाल, सहकारी समिति चेयरमैन रवि राणा, विकास त्यागी, जयंत चौधरी, रविंदर बब्बर,संजय सैनी, बृजपाल सिंह, मंडल मंत्री संदीप सैनी, त्रिलोक सिंह रावत, विजय सिंह पवार, शौकीन, सतीश धीमान, चंदन सिंह, कविता रावत, रवि राणा, रंजन त्यागी त्यागी, रजत गौतम, आकाश सिंह, सुनील सैनी, किरण, इशरत अली, शमशाद, बृजेश त्यागी,धर्मवीर शर्मा चंदन सिंह, सुबोध शर्मा, भीम सिंह, नीरज, धीरज, गोविंद बालियान, मुकेश चमोली, जितेंद्र पुंडीर, योगेंद्र पुंडीर, मनोज नायक,अशोक जताना, संदीप सैनी, नौशाद अली, प्रमोद पुंडीर, असगर अली, विवेक चौधरी, मयंक पाल, मनोज पाल, राजेश सैनी, सुनीता बाल्मीकि, ठाकुर चंदन सिंह, हरीश शर्मा, सतीश नेगी, मालवीय नेगी आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.