उत्तराखंड में नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों के बीच देहरादून में होगी भाजपा विधायक दल की बैठक, सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के अचानक दिल्ली जाने से प्रदेश की सियासत में हलचल

देहरादून । उत्तराखंड में नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों के बीच साफ हो गया है कि मंगलवार को भाजपा विधायक दल की बैठक देहरादून में सीएम आवास पर होगी। सोमवार सुबह सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत दिल्ली गए थे। वहीं दिल्ली पहुंचने पर मुख्यमंत्री का कहना था कि मैं नहीं जानता कि मीडिया क्या कह रही है, लेकिन मैंने राष्ट्रीय पार्टी के नेतृत्व से मिलने का समय मांगा था। इसलिए मिलने आया हूं।
वहीं भाजपा सरकार में चल रही सियासी हलचल के बीच आम आदमी पार्टी की नजर असंतुष्ट विधायकों पर है। रविवार रात को आनन-फानन दून पहुंचे आप प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने कई विधायकों से मुलाकात की। इसके बाद सोमवार को वापस दिल्ली लौट गए। मोहनिया ने स्वीकार किया कि दून आकर उन्होंने भाजपा के कुछ लोगों से मुलाकात की है लेकिन उन्होंने विधायकों के नामों का खुलासा नहीं किया। प्रदेश की राजनीति परिस्थितियों को देखते हुए आप प्रभारी दिनेश मोहनिया रात को दिल्ली से दून पहुंचे। उन्होंने भाजपा के कई असंतुष्ट विधायकों से मुलाकात करने का दावा किया है। मोहनिया ने कहा कि सरकार के मंत्रियों और विधायकों के जनहित काम नहीं हो रहे हैं। जिससे मंत्री व विधायक असंतोष है। सरकार गिराना आम आदमी पार्टी का मकसद नहीं है लेकिन जनविरोधी सरकार की विदाई होनी चाहिए। इसके लिए सब प्रयास में लगे हैं। चार सालों के कार्यकाल में सरकार जनभावनाओं व उम्मीदों को पूरा नहीं कर पाई है। ऐसी सरकार को कुर्सी पर नहीं होना चाहिए। जीरो वर्क सरकार को जितनी जल्द ही हटाया जाए वह उत्तराखंड के लिए बेहतर होगा। 2022 के चुनाव में उत्तराखंड के लोग आम आदमी पार्टी को बेहतर विकल्प में रूप में देख रहे है। जिन जनभावनाओं को लेकर राज्य का गठन हुआ है। आप उन उम्मीदों को पूरा करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *