मोदी और तीरथ सरकार की योजनाएं आम जनता तक पहुंचाएगा भाजपा महिला मोर्चा, भाजपा महिला मोर्चा पश्चिमी मण्डल की ओर से आयोजित की गई बैठक

रुड़की। आज भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा पश्चिमी मण्डल रुड़की द्वारा एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता भाजपा महिला मोर्चा मण्डल अध्यक्ष पूनम त्यागी ने की । बैठक में भाजपा महिला मोर्चा के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं द्वारा आगामी कार्यक्रमों को लेकर रणनीति बनाई गई । केंद्र और राज्य सरकार की ओर से दी जा रही योजनाओं को घर घर तक पहुंचाने के प्रयास किए जाने और भाजपा की नीतियों नीतियों का प्रचार प्रसार तेज करने का निर्णय लिया गया । जिससे सरकार की सभी योजनाओं का लाभ हर व्यक्ति तक पहुंच सके और सभी वर्ग के अधिक से अधिक लोग भारतीय जनता पार्टी से जुड़ सकें। बैठक में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए जनजागरूकता को समाज मे व्यापक प्रसार करने व सिविल अस्पताल में भर्ती मरीजों को आवश्यकता अनुसार मदद करने के विषय पर भी चर्चा की गई।महामंत्री मंजू रावत ने कहा कि वर्तमान परिस्थितियों में जहाँ महिला मोर्चे की आवश्यकता होगी वहाँ हम सब सेवा के प्रति समर्पित है।
कार्यक्रम में मण्डल महामंत्री मंजू रावत,शशी जैन,सुधा त्यागी,मीनू सिंह ,ममता धीमान,रीटा भार्गव, मीनू श्रीवास्तव,रेनू शर्मा,मनिंदर कौर,सुमन सैनी,सुषमा सैनी व अन्य कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *