भाजपा सैनिक प्रकोष्ठ कैंप कार्यालय पर कार्यकर्ताओं ने दी पुलवामा शहीदों को श्रद्धांजलि, कहा शहीद जवानों के बलिदान को हमेशा याद करेंगे देशवासी

रुड़की । भाजपा सैनिक प्रकोष्ठ कैंप कार्यालय मोहनपुरा में एक पूर्व सैनिकों की बैठक आयोजित की गई। जिसमें पुलवामा में आज के दिन हमारे देश के जांबाज 40 जवान शहीद हो गए थे उनको 2 मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की गई और जिला अध्यक्ष सैनिक प्रकोष्ठ भारतीय जनता पार्टी धर्मवीर शर्मा ने कहा कि पाकिस्तान की इस कायराना हरकत का हमारे जांबाज जवानों ने पाकिस्तान को करारा जवाब दिया था और पाकिस्तान में घुसकर बालाकोट में आतंकवादियों के कैंपों को आतंकवादी कैंपों को नेस्तनाबूद कर दिया था और आने वाले समय में भी पाकिस्तान ने कोई गलत हरकत की तो उस को मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा बैठक की अध्यक्षता ठाकुर चंदन सिंह ने किया और संचालन सतीश चंद्र पाल ने किया और हमारे सभी पूर्व सैनिकों ने कहा हमारे सैनिकों का बलिदान हमेशा हमेशा याद किया जाएगा और पाकिस्तान को करारा जवाब मिलता रहेगा इस मौके पर सतीश चंद्र पाल ,प्रमोद पुंडीर, सतीश नेगी, तिलक राज शर्मा ,सुशील शर्मा, बृजेश त्यागी, सतीश चंद त्यागी, सुरेश शर्मा,जसवीर सिंह, विरेंद्र शर्मा, सतीश धीमान, विनोद पुंडीर, मोतीलाल पुंडीर, सुरेश शर्मा, विजेंद्र सिंह ,प्रदीप पाल ,रमेश नेगी ,मदन सिंह, विरेंद्र सिंह रावत, नेत्रपाल सिंह, ओम प्रकाश शर्मा, हरीश सिंह ,दीपक चिपा, इत्यादि मौजूद रहे।

वहीं दूसरी ओर उत्तराखंड जाट महासभा ने पुलवामा में शहीद हुए 40 देश के वीर सपूतों को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। श्रद्धांजलि सभा दिल्ली रोड सूर्य फार्म हाउस पर आयोजित की गई। देश के उन वीर सपूतों को और उन परिवारों को भगवान से प्रार्थना की गई कि उन्हें हिम्मत शक्ति साहस दे प्रभु उनकी आत्माओं को अपने चरणों में स्थान दें और शांति प्रदान करें। व उनके परिवार फले फूले और उनको हिम्मत और शहर शक्ति दें। इस मौके पर श्रद्धांजलि चौधरी के विजेंद्र सिंह अध्यक्ष, चौधरी सुदेश महासचिव, योगेंद्र सिंह उपाध्यक्ष, मोतीराम संरक्षक, के के सिंह सचिव, हरीश संगठन मंत्री, नरेश शर्मा, बन्नी शर्मा, बलराज शर्मा आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *