बंशीधर भगत का रुड़की में जोरदार स्वागत, शहर विधायक प्रदीप बत्रा के नेतृत्व में पार्टी कार्यकतार्ओं ने प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत

रुड़की । भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत का रुड़की में जोरदार स्वागत हुआ है।। यहां पर शहर विधायक प्रदीप बत्रा के नेतृत्व में पार्टी कार्यकतार्ओं ने भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री और मौजूदा विधायक बंशीधर भगत का माल्यार्पण कर स्वागत किया है। विधायक के कैंप कार्यालय से पूर्व रामनगर, ईदगाह चौक मालवीय तिराहा ,बीएसएम किराए पर भी स्वागत किया गया। गंग नहर किनारे स्थित कार्यालय परिसर में आयोजित स्वागत समारोह में बतौर मुख्य अतिथि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी कार्यकतार्ओं के दम पर ही आगे बढ़ती है । इसीलिए उन्होंने तय किया है कि पार्टी कार्यकतार्ओं को ही अधिक सम्मान दिया जाएगा और उन्हें ही आगे बढ़ने का अवसर दिए जाएंगे।

उन्होंने कहा कि आज भाजपा विश्व में सबसे बड़ी पार्टी है तो यह भी कार्यकतार्ओं के बूते ही है । भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि उन्हें उम्मीद भी नहीं थी कि स्वागत के लिए दूरदराज के कार्यकर्ता हाईवे के विभिन्न चौराहों पर आकर उनका स्वागत करेंगे । उनका भ्रमण कार्यक्रम है। लेकिन कार्यकतार्ओं का उत्साह है तो उन्हें स्वागत करने से कौन रोक सकता है । शहर विधायक प्रदीप बत्रा ने कहा कि निश्चित रूप से उत्तराखंड में प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी मजबूत होगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष को संगठन का अनुभव है तो उन्हें जनप्रतिनिधि के रूप में भी पार्टी कार्यकतार्ओं को कैसे आगे बढ़ाना है । यह सब आता है ।उन्होंने स्वागत समारोह में पहुंचे सभी कार्यकतार्ओं नेताओं का आभार जताया।

इस अवसर पर मुख्य रूप से भाजपा जिलाध्यक्ष डॉक्टर जयपाल सिंह चौहान ,देवी सिंह राणा, रामगोपाल कंसल, डॉ अनिल शर्मा ,प्रदीप त्यागी राज्यमंत्री शोभाराम प्रजापति, गौरव कौशिक ,सागर गोयल अभिषेक चंद्रा ,अरविंद गौतम, प्रवीण सिद्धू, भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष राजपाल सिंह, अंकुर मिनोचा सतवीर सिंह कुंवर नागेश्वर सिंह भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष अश्वनी कौशिक भाजपा के महामंत्री अमन त्यागी आदि काफी कार्यकर्ता और नेता मौजूद रहे। यहां के बाद सिविल लाइंस में झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल के कैंप कार्यालय पर भी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत का स्वागत किया गया । यहां पर पार्टी नेताओं और कार्यकतार्ओं ने उनका माल्यार्पण कर स्वागत किया । इस अवसर पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा कि सभी को साथ लेकर चला जाएगा। हम सब की कोशिश पार्टी को अधिक से अधिक मजबूत करने की होनी चाहिए । संगठन के हर पदाधिकारी का प्रयास रहे कि वार्ड स्तर पर पार्टी को और अधिक मजबूती मिले ।।विधायक देशराज कर्णवाल के अलावा यहां पर काफी कार्यकर्ता और नेता मौजूद रहे। इस अवसर पर मुख्य रूप से चौधरी अजीत सिंह भाजपा के नेता मयंक गुप्ता आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *