6 हजार रुपये से कम में खरीदें Realme Narzo 50i, 5000mAh बैटरी के साथ फोन में मिलेंगे कई बेस्ट-इन-क्लास फीचर

अमेजन इंडिया समर सेल में स्मार्टफोन्स पर जबर्दस्त डील दी जा रही है। आप इस सेल में बंपर डिस्काउंट और ऑफर के साथ अपना पसंदीदा स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। वहीं, अगर आपका बजट कम है, तो भी आपको समर सेल में कई बेस्ट हैंडसेट मिल जाएंगे। Realme Narzo 50i इन्हीं में से एक है। इस सेल में यह फोन अब तक के सबसे कम दाम पर खरीदा जा सकता है। अमेजन पर फोन का 2जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला वेरिएंट 7,499 रुपये के प्राइस टैग के साथ लिस्ट है।

कंपनी की तरफ से इस फोन पर 500 रुपये का कूपन डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा अगर आप ICICI, RBL या कोटक बैंक के कार्ड से पेमेंट करेंगे तो आपको 1 हजार रुपये का अडिशनल फ्लैट डिस्काउंट भी मिलेगा। इन दोनों ऑफर को मिलाकर यह फोन 7,499 रुपये की बजाय 5,999 रुपये में आपका हो जाएगा।

रियलमी नारजो 50i के फीचर और स्पेसिफिकेशन
फोन में कंपनी 1600×720 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच का डिस्प्ले दे रही है। इस डिस्प्ले का स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 88.7% है और यह 400 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आता है। रियलमी का यह फोन दो वेरिएंट 2जीबी+32जीबी और 4जीबी+64जीबी में आता है। प्रोसेसर की बात करें तो यह फोन 1.6GHz के ऑक्टा-कोर चिपसेट पर काम करता है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ सिंगल कैमरा दिया गया है।

यह कैमरा 8 मेगापिक्सल का है और 4x डिजिटल जूम को सपोर्ट करता है। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे रही है। 256जीबी तक के माइक्रो एसडी कार्ड को सपोर्ट करने वाले इस फोन में 5000mAh की बैटरी लगी है। यह बैटरी अल्ट्रा सेविंग्स मोड और रिवर्स चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में Wi-Fi 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ 4.2, 3.5mm हेडफोन जैक और माइक्रो यूएसबी पोर्ट जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। ओएस की बात करें तो कंपनी इस फोन में ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड Realme UI Go Edition ऑफर कर रही है।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *