टाटा शक्ति द्वारा कुम्भ क्षेत्र के विभिन्न घाटों के लिए चेंजिंग रूम की सुविधा उपलब्ध कराई, मेलाधिकारी दीपक रावत ने किया उद्घाटन, कहा यह एक सराहनीय कार्य

हरिद्वार । मेलाधिकारी दीपक रावत ने सोमवार को महिला दिवस के अवसर पर टाटा शक्ति द्वारा हर की पौड़ी पर महिलाओं के लिए चेंजिंग रूम ( शक्तिशाली कवच) का उद्घाटन किया। इस अवसर पर मेलाधिकारी ने कहा कि आज अंतराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर टाटा शक्ति द्वारा कुम्भ क्षेत्र के विभिन्न घाटों के लिए 50 चेंजिंग रूम की सुविधा उपलब्ध कराई है, जो एक अच्छी पहल है, इसका हम स्वागत करते हैं। हमारा प्रयास है कि हम एक वुमेन फ्रेंडली कुम्भ कराएं, इस ओर यह एक बहुत अच्छा कदम है तथा हम एक वुमेन फ्रेंडली कुम्भ का मैसेज देने में कामयाब होंगे। उन्होंने कहा कि चेंजिंग रूम लगने से महिलाओं को काफी सुविधा होगी। उन्होंने स्थापित किए गए चेंजिंग रूम की सुविधाओं को परखा और चेंजिंग रूमों की प्रशंसा की। उल्लेखनीय है कि टाटा शक्ति की और से महाकुम्भ में लगभग 50 लेडीज चेंजिंग रूम विभिन घाटों पर लगाए गए हैं। ये चेंजिंग रूम शीशा, स्टूल, डस्टबीन, हैंगर और बुजुर्गों के लिए हैंडल आदि की सुविधाओं से युक्त हंै। इनके निर्माण में टाटा शक्ति व वामा शीट का उपयोग किया गया है, जो कि सालों साल चलती है।
इस अवसर पर राज्य पुरस्कार से सम्मानित एकल विद्यालय संगठन संस्था की उत्तराखंड उपाध्यक्ष रमा गुंसाई, टाटा स्टील के सीनियर मैनेजर पवन लोधी, टाटा शक्ति के उत्तराखंड के डिस्ट्रिब्यूटर बिहानी इंटरनेशनल प्रा.लि. के मैनेजर बिहारी लाल चोमवाल व स्थानीय डीलर बालाजी आयरन स्टोर के मालिक श्री दीपक मणि गुप्ता, श्री गोविंद कृपा सेवा समिति धर्मार्थ ट्रस्ट के संरक्षक संजय वर्मा, भाजपा नेत्री अनीता वर्मा, लाल माता वैष्णों देवी मंदिर के संचालक भक्त दुर्गादास, व्यापारी नेता राजू वधावन आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *