मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी विकास रैली को करेंगे संबोधित, खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के विकास संबंधी प्रस्ताव को दे सकते हैं हरी झंडी, अति पिछड़े क्षेत्र में पहली बार पहुंच रहे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से क्षेत्र की जनता को है बड़ी उम्मीद

खानपुर । मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के दल्लावाला “विकास-रैली” में संबोधन के दौरान , वरिष्ठ विधायक कुँवर प्रणव सिंह चैंपियन के आग्रह पर उपरोक्त लोकोपयोगी विकास कार्यों की “मुख्यमंत्री घोषणा” कर सकते हैं। 12 अगस्त, बृहस्पतिवार को 12.00 बजे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी खानपुर विधानसभा अंतर्गत “दल्लावाला राजकीय कन्या डिग्री कॉलेज” के भवन के शिलान्यास हेतु पधार रहे हैं। इस अत्यंत पिछड़े खाद्दर क्षेत्र में उच्च-शिक्षण संस्थान खोले जाने हेतु 2014 में वरिष्ठ ज़िला पंचायत सदस्या रानी देवयानी ने राज्य सरकार से मांग कर , स्वीकृति प्राप्त की थी। तदोपरांत 2015 में वरिष्ठ विधायक चैंपियन एवं रानी देवयानी ने क्षेत्रवासियों की वृहद संख्या के साथ “शिलान्यास” कर, राजकीय कन्या विद्यालय के भवन में राजकीय कन्या महाविद्यालय को प्रारम्भ करवाया। इस अंतराल में बहुत संघर्ष रहा कि डिग्री कॉलेज को खानपुर में लाया जाय, लेकिन वरिष्ठ विधायक द्वारा लगातार लड़ाई लड़ने से विरोधी कामयाब नहीं हुए और इस वर्ष चैंपियन के 6 वर्ष लंबे संघर्ष उपरांत सरकार से 3.50 (साढ़े तीन) करोड़ , भवन निर्माण हेतु जारी करवाए। अब उक्त के निर्माणाधीन “भवन का शिलान्यास” किया जाएगा।
वरिष्ठ विधायक द्वारा क्षेत्रहित में कुछ विकास कार्यों को “मुख्यमंत्री घोषणा” के माध्यम से कराए जाने की मांग की जा रही हैं , जिस बारे में क्षेत्र की जनता को “सौगात” मिलने की उम्मीद है। इसीलिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के कार्यक्रम को लेकर क्षेत्रवासियों में गजब का उत्साह है सभी उनके स्वागत की तैयारी में है मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पिछड़े क्षेत्र में पहली बार पहुंच रहे हैं इसलिए भी उनसे क्षेत्रवासियों को विकास के लिए बड़े बजट की घोषणा की उम्मीद है। विकास रैली में बड़ी संख्या में लोगों के पहुंचने की संभावना है।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *