उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को लगेगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता इमरान मसूद समाजवादी पार्टी में होंगे शामिल, बोले- भाजपा को सिर्फ सपा ही हरा सकती है

लखनऊ । यूपी में विधान चुनाव के लिए मतदान की तारीख का ऐलान कर दिया गया है। चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लग सकता है। कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और पश्चिमी यूपी के बड़े मुस्लिम नेता इमरान मसूद जल्द ही समाजवादी पार्टी में शामिल हो सकते हैं। इमरान मसूद ने कही “यूपी में यदि बीजेपी को हराना है तो सपा के साथ ही आना होगा। समाजवादी पार्टी ही यूपी में बीजेपी का मुकाबला कर सकती है। इमरान मसूद ने अखिलेश यादव से लखनऊ में मुलाकात की है। उनके साथ कांग्रेस के दो विधायक नरेश सैनी और मसूद अख़्तर भी सपा का दामन थाम सकते हैं। इमरान मसूद ने कहा “यूपी में अखिलेश के अलावा कोई विकल्प दिखाई नहीं दे रहा है, जो बीजेपी को हटा पाए। मैं कांग्रेस से नाराज नहीं हूं। हमने चीजें ठीक करने की कोशिश की लेकिन अब निर्णय लेने की बारी है। कल मीटिंग में साथियों से बातचीत करके हम लोग इस पर फैसला लेंगे।
आपकों बतां दे कि साल 2014 के लोकसभा चुनाव में इमरान मसूद के ‘मोदी के बोटी बोटी काट लेने वाले’ विवादित बयान पर जमकर हंगामा हुआ था। इमरान मसूद के चाचा राशिद मसूद मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव दोनों के करीबी थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.