हरिद्वार में सपा कार्यकर्ताओं ने किसानों के सर्मथन में कृषि कानून के खिलाफ प्रदर्शन किया, पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर यादव ने कहा किसानों पर अत्याचार कर रही है मोदी सरकार, बड़े घरानों को फायदा देने के लिए इस बिल को पास किया गया

हरिद्वार । किसान आंदोलन के समर्थन में समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी के कार्यालय पर केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। जिलाधिकारी के माध्यम से महामहिम को ज्ञापन भेजकर कृषि कानून बिल को निरस्त करने की मांग की। इस दौरान सपा लोहिया वाहिनी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर यादव ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर यादव के आव्हान पर समूचे देश में किसानों के सर्मथन में केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया गया।

उन्होंने कहा कि वर्तमान तीनों कृषि बिल केंद्र सरकार ने पूंजीपतियों एवं बड़े उद्योगपतियों को लाभ पहुंचाने के लिए बनाए हैं इसीलिए सरकार किसानों की मांग एवं आवाज को अनदेखा कर रही है और किसानों से किए वादे पर किसान हितैषी होने का नाटक कर किसानों को गुमराह कर रही है। इस मौके पर किसान यूनियन अम्बावत के प्रदेश अध्यक्ष विकास सैनी, समाजवादी यूजनसभा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष आशिष यादव, अकाली दल के जिलाध्यक्ष सरदार कवलजीत सिंह, महिला अध्यक्ष कोमल रानी सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *