स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था गंदा धंधा, 2 महिलाएं समेत 5 गिरफ्तार, आपत्तिजनक सामग्री बरामद

रुद्रपुर । डीआईजी कुमाऊं के निर्देश पर गठित नैनीताल और यूएस नगर पुलिस की संयुक्त टीम ने रुद्रपुर के एक मॉल में चल रहे स्पा सेंटर पर छापेमारी की। यहां से आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है, वहीं अनैतिक कार्य किया जा रहा था। पुलिस ने दो महिलाओं, दो ग्राहकों सहित स्पा सेंटर चला रहे एक युवक को गिरफ्तार किया है। वहीं स्पा सेंटर का संचालक फरार है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी संचालक की तलाश शुरू कर दी है। सिडकुल चौकी प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि डीआईजी कुमाऊं डॉ. निलेश आंनद भरणे ने स्पा सेंटरों में अनैतिक देह व्यापार की शिकायतों की जांच के लिए नैनीताल और ऊधमसिंह नगर पुलिस की एक संयुक्त टीम बनाई।

मंगलवार रात करीब 8 बजे टीम ने मॉल स्थित गोल्डन स्पा सेंपर पर छापा मारा। यहां दो महिलाएं और दो पुरुष आपत्तिजनक हालत में मिले। वहीं एक युवक स्पा सेंटर चला रहा था। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार ग्राहकों में बेंगलुरू निवासी विजय बी और श्री निवासन शामिल हैं।
मौके पर स्पा सेंटर चला रहे रामेश्वरपुर लालपुर निवासी संजू को भी गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार महिलाएं हरियाणा और गाजियाबाद की बताई जा रही हैं। स्पा का संचालक फरार है। चौकी प्रभारी ने बताया कि मामले में अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं रुद्रपुर के अन्य स्पा सेंटरों पर भी छापेमारी की गई, लेकिन वहां कोई खास अनियमितता नहीं मिली। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने मुख्य बाजार में चल रहे स्पा सेंटर पर छापेमारी कर कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि फिलाहल मामले की जांच चल रही है। नगर के मुख्य बाजार में काफी दिनों से स्पा सेंटर चल रहा है। पुलिस को पिछले काफी दिनों से स्पा सेंटर की शिकायत मिल रही थी। बुधवार रात्रि एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने स्पा सेंटर पर छापेमारी की। पुलिस ने स्पा सेंटर से छह युवक व कुछ युवतियों को पकड़ कर कोतवाली ले आई। कोतवाल धीरेन्द्र कुमार ने बताया कि पकड़े गये लोगों से पूछताछ की जा रही है।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *