जिला पंचायत अध्यक्ष सुभाष वर्मा ने पनियाला गांव में किया विकास कार्यों का लोकार्पण, कहा जनपद में विकास की नही आने दी जाएगी कमी, तेजी से हो रहे है विकास कार्य

रुड़की । जिला पंचायत अध्यक्ष सुभाष वर्मा ने बुधवार को पनियाला गांव में विकास कार्यों के लोकार्पण किया। इस दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष सुभाष वर्मा ने कहा कि जनपद में विकास की कमी नही आने दी जाएगी। क्षेत्र की सभी समस्याओं का निदान उनकी प्राथमिकता में शामिल है। जिला पंचायत सदस्य सपना वाल्मीकि के प्रस्ताव पर किए गए कार्यों का जिला पंचायत अध्यक्ष हरिद्वार सभाष वर्मा ने लोकार्पण किया। शिव मंदिर परिसर की चारदीवारी व गेट निर्माण कार्य के लोकार्पण से पूर्व कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा भाजपा का एक मात्र उद्देश्य विकास है।

उसी उद्देश्य को पूरा करने का कार्य जिला पंचायत हरिद्वार कर रही है क्षेत्र के गांवों में लगातार विकास कार्य किये जा रहे हैं और भविष्य में सभी क्षेत्रों में कई कार्य प्रस्तावित है जिनका कार्य शुरू होने की दिशा में है। जिला पंचायत सदस्य सपना बाल्मीकि ने कहा कि अब तक के कार्यकाल में उन्होंने क्षेत्र में कई विकास कार्यों को पूरा किया है और बचे हुए समय मे बाकी कार्य भी पूरे किए जाएंगे। इस अवसर पर सुखमिंदर वाल्मीकि , सुरेंद्र पनियाला, सुबोध सिंह, दीपक पांडेय आदि लोग मोजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *