विकास कार्यों में बजट की कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी: सुभाष वर्मा, जिला पंचायत अध्यक्ष ने कई सड़कों का उद्घाटन किया

झबरेड़ा । जिला पंचायत सुभाष वर्मा ने आज कई सड़कों का उद्घाटन किया है। इस अवसर पर उन्होंने कहा है कि विकास कार्यों में बजट की कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी। सभी क्षेत्रों में तेजी से विकास होने पर उन्होंने त्रिवेंद्र सरकार की तारीफ की। जिला पंचायत अध्यक्ष सुभाष वर्मा ने रविवार को जिला पंचायत क्षेत्र वार्ड नंबर 18 मानकपुर आदमपुर के ग्राम महेश्वरी व जिला पंचायत क्षेत्र अकबरपुर के ग्राम मुलेवाला और ग्राम देवपुर में इंटरलॉकिंग सड़कों का उद्घाटन किया। इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष सुभाष वर्मा ने ग्रामीणों को भरोसा दिलाया है कि विकास कार्यों में और तेजी आएगी। जो भी जरूरी कार्य होंगे वह निश्चित रूप से कराए जाएंगे। उन्होंने कहा है कि ग्रामीण क्षेत्र में नाले,नाली, सड़क,खड़ंजा, तालाब की दीवार की अधिक आवश्यकता है और इसीलिए जिला पंचायत ने इन कार्यों को प्राथमिकता से कराना शुरू किया है। जिले में बहुत सारी जगह है यह कार्य पूरे भी हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि त्रिवेंद्र सरकार का पूरा जोर विकास पर है इसीलिए शहर से लेकर गांव तक तेजी से विकास कार्य हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि ग्रामीण अर्थव्यवस्था मजबूत हो इसके लिए चीनी मिलों को बहुत जल्द चलवा ने के प्रयास हो रहे हैं। बकाया भुगतान भी कराया जा रहा है। जिला पंचायत अध्यक्ष सुभाष वर्मा ने कहा कि विकास कार्यों में जनता के सहयोग की जरूरत होती है और उन्हें सभी क्षेत्रों में जनता का भरपूर सहयोग मिल रहा है।
इस अवसर पर प्रदीप चौधरी, अध्यक्ष जिला सहकारी बैंक,जिला सहकारी बैंक के पूर्व अध्यक्ष एवं इकबालपुर गन्ना विकास समिति के प्रशासक सुशील चौधरी, जिला पंचायत मोहम्मद अखलाक, सदस्य जिला योजना समिति योगेश त्यागी, गजेंद्र चौधरी प्रदेश महामंत्री किसान मोर्चा भारतीय जनता पार्टी, पवन तोमर सदस्य प्रदेश कार्यकारिणी भारतीय जनता पार्टी, संजय त्यागी पूर्व मंडल अध्यक्ष, चंदन त्यागी मंडल अध्यक्ष, नवनीत चेयरमैन,महावीर चेयरमैन, राजीव प्रधान, प्रवीण कुमार, उमेश त्यागी प्रबंधक, नीरज त्यागी, ठाकुर राजकुमार, ऋषि कुमार मुलेवाला, सोनू कुमार मुले वाला, महकार सिंह देवपुर, संजीव कुमार देवपुर मौजूद रहे।
इस मौके पर जिला पंचायत अध्यक्ष सुभाष वर्मा का काफी लोगों ने बड़ी संख्या में लोगों ने स्वागत भी किया जिसमें रवि कुमार नरेश कुमार कर्म सिंह सैनी प्रमोद कुमार ने कहा है कि जिला पंचायत अध्यक्ष के द्वारा सभी क्षेत्रों में तेजी से विकास कराया जा रहा है। उनके द्वारा हैंड पंप, सीसी मार्ग, इंटरलॉकिंग सड़कें, स्वास्थ्य संबंधी कार्य व अन्य जो भी जनता के विकास से संबंधित कार्य हैं। वह सभी जिला पंचायत अध्यक्ष के द्वारा कराए जा रहे हैं। मुख्यमंत्री द्वारा घोषित जल ही जीवन योजना के अंतर्गत हरिद्वार जनपद के विभिन्न ग्रामों में पेयजल टैंक स्वीकृत कराने के लिए मुख्यमंत्री से अनुरोध किया है। ताकि अति शीघ्र ही हरिद्वार जनपद के विभिन्न गांवों में पेयजल की समस्याएं दूर हो सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *