कृभको द्वारा भारत की आजादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रम चलाया जाना सराहनीय कदम: सुशील राठी, रुड़की में उर्वरक विक्रेता संगोष्ठी का आयोजन किया गया

रूड़की । रुड़की में कृभको द्वारा भारत की आजादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रम के तहत उर्वरक विक्रेता संगोष्ठी का आयोजन किया गया। संगोष्ठी को सम्बोधित करते हुए पूर्व चेयरमैन चौधरी सुरेंद्र सिंह ने कहा कि उर्वरक विक्रेता किसान की परेशानी अच्छी तरह से समझते हैं, क्योंकि वें हमेशा किसानों के बीच रहते हैं, इसलिए विक्रेता किसानों को अच्छे उर्वरक इस्तेमाल करने के लिए प्रेरित करें।

इस अवसर पर कृभको के आरजीबी एवं वरिष्ठ सहकार सुशील राठी ने कहा कि किसानों को अब रासायनिक उर्वरकों को कम डालना चाहिए और जैव उर्वरकों की और बढ़ना चाहिए। उन्होंने कृभकों के चेयरमैन डॉ. चंद्रपाल सिंह यादव समेत पूरे प्रबंधन का आभार प्रकट करते हुए कहा कि यह बहुत अच्छी पहल है कि कृभकों द्वारा भारत कि आजादी का महोत्सव कार्यक्रम के तहत पूरे भारतवर्ष में कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं, इस अवसर पर कृभको के मुख्य राज्य विपणन प्रबंधक गजेंद्र कुमार ने कृभको द्वारा चलाये जा रहे कार्यक्रम तथा उर्वरकों के बारे में विस्तृत जानकारी दी, कृषि विज्ञान केंद्र प्रभारी डॉ पुरुषोत्तम कुमार ने कृषि सम्बंधित जानकारी दी। इस अवसर पर कृभको के राज्य प्रबंधक संजीव कुमार चौहान, क्षेत्रीय प्रबंधक सर्वजीत यादव, अनिरुद्ध सक्सेना, दीपेश कुमार समेत जनपद के कृभको उर्वरकों के समस्त विक्रेता उपस्थित रहे!

Leave a Reply

Your email address will not be published.