दिल्ली-रुड़की राजमार्ग पर डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार कार, विद्युत विभाग के जेई की मौत, गाजियाबाद से हरिद्वार कुंभ में स्नान करने आ रहे थे जेई

मंगलौर। दिल्ली-रुड़की राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंडावली गांव के पास तेज रफ्तार आई तेन कार डिवाइडर से टकराने के बाद ट्रक से टकरा गई जिसमें सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई दोनों मृतक उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के निवासी थे जो यूपीपीसीएल में जेई के पद पर तैनात थे सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची मंगलौर कोतवाली पुलिस ने दोनों शव को कार से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है ।
दरअसल यूपी के गाजियाबाद निवासी अशोक कुमार और मनीष कुमार यूपीसी यूपीपीसीएल में जे ई के पद पर तैनात थे देर शाम दोनों अपनी निजी कार से हरिद्वार कुंभ में स्नान करने के लिए जा रहे थे जैसे ही उनकी कार मंगलौर के समीप मंडावली गांव के पास पहुंची तो डिवाइडर से टकरा गई डिवाइडर से टकराने के बाद कार ट्रक से टकरा गई जिसके चलते कार के परखच्चे उड़ गए जैसे ही हादसा हुआ देखते ही देखते लोगों की भारी भीड़ मौके पर जमा हो गई सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची। मंगलौर कोतवाली पुलिस ने दोनों शवों को किसी तरह से कार से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है पुलिस ने दोनों की मौत की सूचना मृतकों के परिजनों को भी दे दी है। हादसे की सूचना मिलते ही दोनों के परिवार में कोहराम मच गया मृतकों के परिजन भी रुड़की पहुंच चुके हैं वहीं इस बाबत एसपी देहात प्रमेन्द्र सिंह डोभाल ने बताया कि सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हुई है जिनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.