भगवानपुर पुलिस ने 15 गायों को गो तस्करों के चुंगल से मुक्त कराया, एक आरोपी गिरफ्तार, हिंदू संगठन ने पुलिस को किया सम्मानित

भगवानपुर । घाड़ क्षेत्र के गांव खेलड़ी में नवनिर्मित मकान में गोकशी की सूचना पर पुलिस ने 15 गायों को गो तस्करों के चुंगल से मुक्त करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने एक व्यक्ति को नामजद करते हुए सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस को सूचना मिली कि खेलड़ी गांव के एक नवनिर्मित मकान में गोकशी की जा रही है। गोकशी की सूचना पर थाना अध्यक्ष संजीव थपलियाल के नेतृत्व में एक टीम गठित की गयी। टीम ने खेलड़ी गांव पहुंचकर बताए गए स्थान पर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान अंधेरे का लाभ उठाते हुए कुछ लोग भागने में कामयाब रहे। पुलिस ने मौके से एक आरोपी को पकड़ लिया। मौके से पुलिस ने 15 गायों को मुक्त कराने के साथ ही काटने के उपकरण भी बरामद किए। पुलिस ने गायों को गोशाला भेजने के साथ ही खालिद, राशिद निवासी खेलड़ी, सोनी निवासी सिकंदरपुर तथा जीशान, सरफराज, शुभम, दिलशाद निवासी सिकरोढ़ा को नामजद करते हुए कुल सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। भगवानपुर थाना प्रभारी संजीव थपलियाल ने बताया कि मौके से एक आरोपी दिलशाद निवासी सिकरोढ़ा को गिरफ्तार किया गया जबकि अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही हैं। उन्होंने बताया कि गोकशी करने वालों को जल्द ही गैंगस्टर में निरुद्ध कर कार्रवाई की जाएगी।

हिंदू सगंठन ने किया स्वागत

पुलिस के इस कार्य से हिंदू संगठन ने पुलिस का स्वागत किया है। स्वागत करने वालों में नरेश धीमान, कुक्कू पंडित आजाद क्रांतिकारी, सुनील बंसल, विक्की पंडित, अनिल पंडित, विनीत शर्मा, संजय बजरंगी, विपिन राकेश ,पारस समेत आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *