क्षेत्र की सभी समस्याओं का तेजी से हो रहा है समाधान: कुंवर प्रणव सिंह विधायक चैंपियन, ढंढेरा में खानपुर विधायक का हुआ जोरदार स्वागत

रुड़की । ढंढेरा के विजयनगर कॉलोनी लोगों ने खानपुर विधायक का स्वागत किया। इसके साथ ही क्षेत्र में मूलभूत समस्याओं के समाधान की मांग की। विधायक चैंपियन ने जल्द समाधान का आश्वासन दिया। लंढौरा रोड स्थित विजय नगर कॉलोनी समिति द्वारा विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन और जिला पंचायत सदस्य रानी देवयानी का बुके देकर स्वागत किया गया। इस दौरान क्षेत्र की जनसमस्याओं से अवगत कराते हुए बताया कि क्षेत्र में टूटी सड़कें, स्ट्रीट लाइट, जलभराव की समस्या से आमजन लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। क्षेत्र के लोगों ने कहा कि क्षेत्र में लगे बिजली के खंभों पर लाइट न होने से रात के समय आने जाने वाले राहगीरों को दिक्कतों का सामना तो करना ही पड़ता है साथ ही कॉलोनी में अंधेरा रहने की वजह से चोरी व अन्य वारदात होने की आशंका बनी रहती है। क्षेत्र में पानी की निकासी न होने से बिना बरसात के भी सड़कों पर पानी जमा रहता है और बरसात के मौसम में सड़कें लबालब हो जाती हैं, जिस कारण बरसात का पानी लोगों के घरों में आ जाता है।कॉलोनीवासियों ने कहा कि पूर्व में भी टूटी सड़कों को लेकर कॉलोनीवासियों ने विधायक के समक्ष एक प्रस्ताव रखा था जिस पर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन द्वारा जल्द ही क्षेत्र की टूटी सड़कों को बनाए जाने की बात कही थी। परंतु अभी तक क्षेत्र में टूटी सड़कों का निर्माण कार्य शुरू नहीं हुआ है। विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने कहा कि जल्द ही कॉलोनीवासियों की समस्याओं का निस्तारण किया जाएगा। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए वह लगातार कार्य करते हैं और आगे भी करते रहेंगे। जिला पंचायत सदस्य रानी देवयानी ने कहा कि महिलाओं की समस्याओं पर विशेष तौर पर ध्यान दिया जाएगा। हाल ही में विजयनगर कॉलोनी में हमनें 800 मी सी सी सड़क का निर्माण करवाया , और पथ-प्रकाश हेतु स्ट्रीट लाइट मुहैय्या कराई । आगे भी निवासियों से आग्रह किया कि हमारे हाथ मज़बूत करें , जिससे और अधिक विकास हम कराएंगे।
इस अवसर पर समिति अध्यक्ष नरेंद्र सिंह धामी, रविंद्र सिंह, त्रिलोक जोशी, नारायणगिरी, दयाल पुरी गोस्वामी, राजू बिष्ट, केदार सिंह नेगी, अर्जुन सिंह, भवानंद भट्ट, सुभाष रावत,नरेंद्र राणा, बीपी थपलियाल, हयात सिंह, मदन सिंह, चंद्रपाल पांडे, नारायण, उदय सिंह, पवित्रा नेगी, गोदावरी धामी, हेमा बिष्ट, सावित्री बिष्ट, गंगा, शांति बिष्ट, बसंती गोस्वामी, ज्योति बिष्ट, रजनी कुलाश्री, निर्मला राजपूत, रेनू बलदिया, सुमन राणा, मीना पवार, आशा खंकरियाल, शशी नेगी, सुमित्रा देवी, सुमित्रा नेगी, उर्मिला सेमवाल, रीना चौधरी, महिमा रौतेला, हेमा राणा, शीला रावत आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.