नवजात की मौत के बाद बहादराबाद अस्पताल में परिजनों ने काटा हंगामा, पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लिया, अस्पताल में पीएसी तैनात

बहादराबाद । बहादराबाद थानाक्षेत्र के अंतर्गत एक अस्पताल में नजवाज की मौत के बाद परिजनों ने हंगामा काटा। आरोप है कि अस्पताल प्रशासन की ओर से आये बाहरी लोगों ने महिलाओं के साथ अश्लील हरकतें की और महिलाओं से अभद्रता की। मामले में पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लिया है। विवाद को देखते हुए अस्पताल में पीएसी तैनात कर दी है। सलेमपुर रानीपुर निवासी विकेश चौहान पुत्र भवन सिंह की गर्भवती पत्नी का उपचार बहादराबाद हाईवे स्थित एक निजी अस्पताल से चल रहा था। बीते सोमवार की रात को विकेश ने अपनी पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आरोप है अस्पताल प्रशासन की ओर से दावा किया गया था कि उसकी पत्नी की नॉर्मल डिलीवरी कराई जाएगी। मंगलवार को गभर्वती की डिलीवरी शुरू की गई। आरोप है कि चिकित्सक की जगह नर्सों ने डिलीवरी शुरू कर दी। महिला को जब दिक्कत हुई तो आनन फानन में महिला चिकित्सक को बुलाया गया। आरोप है कि महिला चिकित्सक ने यह कहते हुए गर्भवती महिला का ऑपरेशन कर दिया कि बच्चे की सांस नहीं चल रही है। ऑपरेशन के बाद बच्चे को वेंटिलेटर पर डाल दिया गया। आरोप है कि परिजनों को दोपहर में बताया कि नवजात बच्ची मौत हो गई।
नवजात की मौत के बाद गुस्साए परिजन और अन्य रिश्तेदारों ने अस्पताल में हंगामा शुरू कर दिया। आरोप है कि अस्पातल प्रशासन की ओर से एक भाजपा नेता के साथ करीब 15 युवक अस्पताल पहुंच गए। आरोप है कि बाहर से आये इन युवकों और गर्भवती महिला के परिजनों के बीच विवाद हो गया जो मारपीट में बदल गया। मारपीट तीन महिलाओं को चोटें भी आई है। कुछ लोगों ने अस्पताल में तोड़फोड़ भी की है। विवाद की सूचना पर स्थानीय पुलिस ने रानीपुर कोतवाली, एक कंपनी पीएसी और सिडकुल से फोर्स को मौके पर बुलाया है। पुलिस ने पीएसी को अस्पताल में तैनात कर दिया है। पुलिस ने पांच युवकों को हिरासत में लिया है। उधर विकेश चौहान ने पुलिस में शिकायत देकर आरोप लगाया है कि बाहर से आए युवकों ने महिलाओं के साथ अश्लील हरकतें और अभद्रता की। उधर अस्पताल के डायरेक्टर प्रशांत कुमार का कहना है कि उन्होंने किसी भी व्यक्ति को अस्पताल में नहीं बुलाया है। एसओ गोविंद कुमार ने बताया कि युवकों से पूछताछ की जा रही है। मौके पर पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *