खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने किया आधुनिक सेनेटाइज मशीन का उद्घाटन, कहा हवा में फैले कोरोना संक्रमण को खत्म करने में कारगर साबित होगी मशीन

रुड़की। खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने तेरह लाख की लागत से सेनेटाइजर स्प्रे मशीन का उद्घाटन किया। सैनेटाइज़र मशीन क्षेत्र के कई गांवों में जाकर सेनेटाइजेशन करने का कार्य करेंगी।
मंगलवार को नहर किनारे स्थित कैम्प कार्यालय चैंपियन ने फीता काटकर मशीन का उद्घाटन किया। इस दौरान खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैम्पियन ने कहा आधुनिक मशीन हवा में वायरस को खत्म करती हैं। उन्होने बताया कि 13 लाख की लागत से बनी मशीन में बड़े पंखे के साथ दो पाइप अलग से लगाये गए हैं जो किआसानी से गलियों को भी सैनिटाइज कर सकते है।

उन्होंने बताया मशीन से क्षेत्र के संपूर्ण 80 गांवों को सैनिटाइज किया जाएगा। आवश्यकता अनुसार और मशीन खरीदी जाएगीं। उन्होंने कहा कि तीसरी लहर के लिए हम पूरी तरह से तैयार हैं। तीसरी लहर को फैलने नहीं दिया जाएगा। इस दौरान उन्होंने वासियों से भी अपील की उन्होंने कहा कि करुणा की रफ्तार कम हो रही है लेकिन हमें सावधानी अब भी बरकरार रखनी हैं। इस मौके पर कम्पनी निर्माता कंपनी के संचालक अजय कंसल, अमित सैनी, राव फुरकान, सन्दीप सैनी, राव फुरकान, मोहम्मद इस्लाम आदि मोजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.