सिडकुल की कई कंपनियों ने आपदा को अवसर में बदला: सी. रविशंकर, उत्तराखंड में आईपीओ जारी करने वाली पहली कंपनी बनी वी-मार्क, जिलाधिकारी ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया कार्यक्रम का शुभारंभ

हरिद्वार । सिडकुल स्थित वी-मार्क उत्तराखंड में आईपीओ जारी करने वाली पहली कंपनी बन गई है। इस उपलब्धि पर कंपनी की तरफ से सिडकुल के एक निजी होटल में इन्वेस्टर मीट कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिलाधिकारी सी.रविशंकर ने दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। कार्यक्रम में हरिद्वार सिडकुल के अलावा अन्य कई प्रदेशों की कंपनियों के प्रतिनिधि भी शामिल हुए। एमएसएमई से जुड़ी आईपीओ जारी करने वाली पहली कंपनी का मुकाम हासिल करने पर जिलाधिकारी सी.रविशंकर ने कहा कि कोरोना काल जैसी चुनौती पूर्ण अवधि में सिडकुल की कई कंपनियों ने आपदा को अवसर के रूप में देखा। वी-मार्क उन्हीं कंपनियों में से एक है, जिसने आपदा को अवसर में बदल दिया। कंपनी चेयरमैन विकास गर्ग ने कहा कि यहां तक पहुंचने के लिए उन्हें एक लंबी यात्रा तय करने के साथ ही बड़ा संघर्ष करना पड़ा। हरिद्वार में एक छोटे प्लांट के बाद मेहनत कर उत्तराखंड में उनकी छह बड़ी यूनिट स्थापित हैं। वी मार्क कंपनी एचटी एलटी केबल बनाने का काम करती है।
कंपनी के डायरेक्टर संदीप श्रीवास्तव ने कहा बेहतर और कुशल कार्यशैली से कंपनी ने लगातार बुलंदियों को छूआ है। इस दौरान सिडकुल इंडस्ट्री एसोसिएशन राज अरोड़ा, हिमेश कपूर, अनुज चौहान, देवेंद्र शर्मा, पवन अग्रवाल, संदीप सिंघला, भोला सिंह, रोहित घिल्डियाल, अरुण असवाल आदि शामिल मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *