पूर्व सीएम हरीश रावत और कांग्रेस नेता यशपाल आर्य ने बदरीनाथ धाम पहुंच लिया आशीर्वाद, बोले- देवस्थानम परंपराओं के साथ खिलवाड़

देहरादून । उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत भगवान बदरी-विशाल का आशीर्वाद लेने बदरीनाथ धाम पहुंचे। यहां उन्होंने मंदिर में पूजा-अर्चना की। इस दौरान पूर्व सीएम ने कहा, हम एक अच्छी, सक्षम और जनकल्याणकारी सरकार दे सकें यही हमारी कामना है। बदरी-विशाल के दर्शन के दौरान उनके साथ भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल यशपाल आर्य भी मौजूद थे। 20 नवंबर को बदरीनाथ धाम के कपाट बंद होने हैं, जिसके साथ ही चारधाम यात्रा की समाप्ति हो जाएगी। धाम के कपाट बंद होने से पहले पूर्व सीएम हरीश रावत और यशपाल आर्य यहां पहुंचे और आशीर्वाद लिया। इस दौरान यशपाल आर्य ने कहा कि जो शक्ति बदरी विशाल से मिली है उसका उपयोग हम मिलकर उत्तराखंड की जनमानस की सेवा में करेंगे।
वहीं, पूर्व सीएम हरीश रावत देवस्थानम बोर्ड को लेकर भी हमलावर हुए। उन्होने कहा कि देवस्थानम बोर्ड बनाने की कोई आवश्यकता नहीं थी। ये हमारी परंपराओं के साथ खिलवाड़ है। कांग्रेस की ओर से देवस्थानम भंग है। कांग्रेस की सरकार आएगी तो पहला काम यही होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.