रानीपुर विधायक आदेश चौहान ने मोदी रसोई का शुभारंभ किया, कहा कोरोना महामारी से डटकर मुकाबला करेंगी हिंदुस्तान की जनता

रानीपुर । रानीपुर विधायक आदेश चौहान ने अपने विधानसभा क्षेत्र में निराश्रित एवं जरूरतमंद लोगों के भोजन के लिए शिवालिक नगर में मोदी रसोई की शुरुआत कर भोजन वितरण कार्य का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि जब तक विश्व व्यापी महामारी के रूप में कोरोना का आतंक है हिंदुस्तान की जनता इसका डटकर मुकाबला करेंगस रकार द्वारा जब तक लॉक डाउन है किसी भी निराश्रित एवं जरूरतमंद को भोजन की कमी नहीं होने दी जाएगी। इसी की पहल करते हुए भोजन वितरण की व्यवस्था शुरू की गई है। साथ ही उन्होंने जनता से भी अपील की है कि सरकार के दिशा निर्देशों का पालन करते हुए सोशल डिस्टेंस के नियम का स्वयं से पालन करें ताकि इस महामारी से जल्द से जल्द निपटा जा सके। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा कि पूरे विधानसभा क्षेत्र में
जहां-जहां भी जरूरतमंद हो वहां पर डोर टू डोर भोजन वितरण की व्यवस्था सुनिश्चित करें। उन्होंने विधानसभा क्षेत्र में भोजन वितरण हेतु निम्न मोबाइल नंबर जारी किए।
1- 09719000572 आदेश चौहान( विधायक, रानीपुर),
2- 09720171910 डॉ अमरीश शर्मा( मंडल अध्यक्ष, शिवालिक नगर),
3-09319230729 आशुतोष चक्रपाणि( मंडल अध्यक्ष,चौक बाजार)
4- 09411100958 नागेंद्र राणा( मंडल अध्यक्ष, बहादराबाद)
इस अवसर पर तीनों मंडल के अध्यक्षों सहित महामंत्री चमन चौहान, राधेश्याम पाल, तरुण कुमार, आलोक चौहान, प्रिंस लोहट, नगरपालिका शिवालिक नगर सभासद अशोक मेहता, पंकज चौहान, अजय मलिक, राधेश्याम, गरिमा सिंह, सिंह पाल सैनी, सभासद प्रतिनिधि पवन शर्मा, अनिल राणा उपस्थित रहे।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *