मोदी-योगी उत्तराखंड में भरेंगे चुनावी हुंकार, पीएम तीन जनसभाओं को करेंगे संबोधित, योगी 12 फरवरी को आएंगे रुड़की, भाजपा प्रत्याशी प्रदीप बत्रा के पक्ष में चुनावी जनसभा को करेंगे संबोधित

देहरादून । उत्तराखंड में विधानसभा के लिए प्रचार अभियान के अंतिम चरणों में भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है। इस कड़ी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 10 से 12 फरवरी तक उत्तराखंड में तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 12 फरवरी को कोटद्वार, रुड़की और खटीमा में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

अब जबकि उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के 14 फरवरी को होने वाले मतदान के लिए सिर्फ छह दिन बाकी हैं। ऐसे में भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की लोकप्रियता को भुनाना शुरू कर दिया है। यही वजह है कि प्रचार के अंतिम चरण में पीएम मोदी और योगी देवभूमि की जनता से रूबरू होंगे। भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान के अनुसार प्रधानमंत्री 10 फरवरी को श्रीनगर, 11 फरवरी को अल्मोड़ा और 12 फरवरी को रुद्रपुर में सभाओं को संबोधित करेंगे। उन्होंने यह भी जानकारी दी कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 12 फरवरी को कोटद्वार, रुड़की और खटीमा में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *