प्रधानमंत्री आवास योजना से गरीबों का अपने घर का सपना हो रहा हैं साकार: राजीव शर्मा, नगर पालिकाध्यक्ष ने फीता काटकर किया आवास कैंप का उद्घाटन

शिवालिक नगर । शिवालिकनगर नगर पालिका अध्यक्ष राजीव शर्मा ने नगरपालिका कार्यालय में आयोजित प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) सबके लिए आवास कैंप का फीता काटकर शुभारंभ किया। इस दौरान अध्यक्ष राजीव शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सपना है कि देश में कोई भी व्यक्ति बिना आवास का ना रहे और सबका अपना आवास हो उसी के निमित्त आज इस कैंप का आयोजन नगरपालिका कार्यालय में किया गया है।

अध्यक्ष राजीव शर्मा ने कहा कि पीएम मोदी और सीएम धामी द्वारा अनेक जनकल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही हैं। हमारा लक्ष्य की हमारे क्षेत्र के सभी लोगों को इन योजनाओं का लाभ मिल सके। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत आने वाले सभी प्रार्थीयो से आग्रह है कि वह नगरपालिका कार्यालय में आकर अपना पंजीकरण अवश्य करा लें और ज्यादा से ज्यादा लोग इस योजना का लाभ लें। इस मौके पर अधिशासी अधिकारी चंद्रशेखर शर्मा, नगर पालिका कर्मचारी प्रथम चौहान, नीरज, भाजपा मंडल महामंत्री कैलाश भंडारी, युवा मोर्चा महामंत्री अंशुल शर्मा, उपाध्यक्ष गौरव गुर्जर, अमित भट्ट ,नवीन भट्ट एवं अनेक लाभार्थी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.