”मेरी मौत तुम्हें शादी का गिफ्ट ”, एकतरफा प्यार में युवक ने की आत्महत्या, Whatsapp पर शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली । छत्तीसगढ़ के बालोद जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां एकतरफा प्यार में युवक ने आत्महत्या कर ली। मामला पाररास क्षेत्र का है। आत्महत्या करने से पहले युवक ने कमरे में लिखा कि उसकी मौत प्रेमिका के लिए उसकी तरफ से शादी का गिफ्ट है। साथ ही युवक ने आत्महत्या से पहले एक वीडियो भी बनाया और उसे Whatsapp स्टेटस पर अपलोड किया।
पुलिस ने बताया कि युवक ने दीवार पर कोयले से लिखा, ”मेरी मौत तेरी शादी का गिफ्ट, आई लव यू”. फिर उसने गले में फंदा डालते हुए एक वीडियो बनाया। उसे Whatsapp स्टेटस पर शेयर किया. बाद में पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। दरअसल, युवक एक लड़की से एकतरफा प्यार करता था। उस लड़की की शादी हो रही थी। जिससे युवक बेहद आहत था।
बालोद के डीएसपी प्रतीक चतुर्वेदी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही वीडियो की भी जांच की जा रही है। आगे की कार्रवाई जारी है। हाल ही में, हरियाणा के चरखी दादरी में एक प्रेमी जोड़े ने घर वालों से शादी की मंजूरी ना मिलने पर आत्महत्या कर ली। जानकारी के मुताबिक, युवक और युवती दोनों दो दिन से लापता थे। इस दौरान परिवार के लोगों ने दोनों की तलाश की, लेकिन उनका कोई पता नहीं चल पाया। दोनों ही आपस में शादी करना चाहते थे। एक ही गोत्र होने की वजह से शादी को परिजनों ने सहमति नहीं दी। इस बात से दोनों से परेशान थे। वे साथ जीने और साथ मरने की कसमें खा चुके थे। दोनों के परिजनों ने उनको समझाया।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *