रुड़की में शासन द्वारा किए गए नामित पार्षदों का हुआ स्वागत, वक्ताओं ने कहा पार्षद क्षेत्र की समस्याओं के हल के लिए मज़बूती से लड़ाई लड़ेंगे

रुड़की । शासन द्वारा नामित किए गए पार्षदों का भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत किया गया। वक्ताओं ने उम्मीद जताई कि यह पार्षद क्षेत्र की समस्याओं के हल के लिए मज़बूती से लड़ाई लड़ेंगे। वहीं पार्षदों ने कहा कि पार्टी ने जो उनपर विश्वास जताया है वह उसपर खरा उतरने का प्रयास करेंगें। रूड़की में हरिद्वार हाईवे स्थित एक होटल में आयोजित स्वागत समारोह में रुड़की नगर निगम में नामित आठ पार्षदों वर्णिका चौधरी, अनुज कुमार, अमित प्रजापति, सतीश शर्मा, आशुतोष सिंह, आशीष त्यागी का स्वागत किया गया। विधायक प्रदीप बत्रा ने सबको बधाई देते हुए कहा कि मैं उम्मीद करता हूँ कि सभी पार्षद अपनी जिम्मेदारी बाखूबी निभाएंगे और शहर के विकास में अपना योगदान देंगे।

झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल ने कहा कि भाजपा का मकसद केवल विकास करना है और सभी मिलकर क्षेत्र का विकास मजबूती से करेंगे। जिला महामंत्री विकास तिवारी ने सभी पार्षदों को बधाई दी। कार्यक्रम की अध्यक्षता मण्डल अध्यक्ष प्रवीण सन्धु ने की उन्होंने सभी को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि नगर निगम में भाजपा के अब 38 पार्षद हो गए है अब शहर का विकास तेजी के साथ होगा। प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सुशील त्यागी ने सभी पार्षदों को बधाई दी और पार्टी की रीति नीति के अनुसार केवल विकास पथ पर आगे बढ़ने की बात कही। इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष अंकित आर्य, धीर सिंह, संजय सिंह, मोहित राष्ट्रवादी, देवेंद्र पाल,गौरव त्यागी, सुनीता गोस्वामी, कवीश मित्तल,ब्रज सिंंह, सचिन कश्यप आदि शामिल रहे।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *