डीसीबी अध्यक्ष प्रदीप चौधरी और मंडी समिति अध्यक्ष ने एक एक लाख रुपये सीएम राहत कोष में दिए, कहा सभी को अपनी सामर्थ्य के अनुसार राष्ट्रीय योगदान करना चाहिए

रुड़की । जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष प्रदीप चौधरी और कृषि उत्पादन मंडी समिति भगवानपुर के अध्यक्ष मनोज कपिल ने एक-एक लाख रुपए सीएम राहत कोष में दिए हैं। इनके द्वारा आज देहरादून जाकर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को चेक सौंपे गए। मुख्यमंत्री ने डीसीबी और मंडी समिति अध्यक्ष का आभार व्यक्त किया है। जानकारी के लिए बता दें कि जिला सहकारी बैंक अध्यक्ष प्रदीप चौधरी साढे़ ₹800000 बैंक की ओर से पहले ही सीएम राहत कोष में दे चुके हैं।

जिला सहकारी बैंक अध्यक्ष प्रदीप चौधरी ने कहा कि सभी को अपनी सामर्थ्य के अनुसार राष्ट्रीय योगदान करना चाहिए। उन्होंने कहा कि इसके लिए वह अपने अन्य साथियों को भी प्रेरित करेंगे। वहीं दूसरी ओर एसडीएम लक्सर पूरण सिंह राणा ने अपने वेतन से 50 हजार रुपये का ड्राफ्ट बनवाकर मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा कराया है। उनका कहना है कि सरकार आमजन को कई सुविधाएं और अधिकार मुहैया कराती है। आज मानव को बचाने के लिए सरकारी कोष में मदद की जरूरत है। ऐसे में हर किसी को अपनी सामर्थ्य के मुताबिक सहयोग करना चाहिए।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *