जनसंघ के संस्थापक मुखर्जी का सपना साकार कर रहे हैं पीएम मोदी: धीर सिंह, भाजपाइयों ने ए टू जेड ऑटोमोबाइल्स पर मनाई श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती

रुड़की । आजादी के बाद देश की एकता एवं अखंडता के लिए प्रथम बलिदानी योद्धा, महान शिक्षावाद, राष्ट्र विचारक भारतीय जन संघ के संस्थापक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती पर मंगलवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने ए टू जेड ऑटोमोबाइल्स पर जयंती मनाई। डा. मुखर्जी को उन्हें नमन किया गया और उनके द्वारा किए गए कार्यो को बखान किया।

इस दौरान भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश मंत्री धीर सिंह ने कहा कि डा. मुखर्जी देश की एकता एवं अखंडता के लिए प्रथम बलिदानी योद्धा, महान शिक्षावाद थे। जिन्होंने राष्ट्र विचारक भारतीय जनसंघ की स्थापना की थी। श्यामा प्रसाद मुखर्जी जनसंघ के संस्थापक थे। उन्होंने आह्ववाहन किया कि देश में दो निशान, दो विधान और दो प्रधान नहीं रहेगा। एक निशान, एक प्रधान और एक विधान की बात कही थी। इसको लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को आगे ले जाने के लिए कटिबद्ध है। कोरोना महामारी में भी वह वैक्सीन को लेकर सजग हैं।

भारत आने वाले समय में विश्व का नेतृत्व करेगा। 370 धारा हटने का बाद आज कश्मीर देश का मुकूट जैसा प्रतीत होता है। उन्होंने कहा कि आज संकल्प लेने की जरूरत है कि राष्ट्र और राष्ट्रीयता पर कभी आंच नहीं आए। रुड़की पूर्वी मंडल ओबीसी के अध्यक्ष कपिल कश्यप ने कहा कि पीएम मोदी ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी का सपना साकार कर सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित की। इस मौके पर रुड़की पूर्वी मंडल के अध्यक्ष अभिषेक चंद्रा, सुनील साहिनी, राजन गोयल, संजय अग्रवाल, रामगोपाल शर्मा, बी. एल. अग्रवाल, भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश कोषाध्यक्ष अमित कुमार सैनी, सुधीर मोहन शर्मा, गुरगीत सिंह, सुनीता गोस्वामी, प्रतिभा चौहान, रीना अग्रवाल, पुष्पा, बुढाकोटी आदि मौजूद रहे।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *