रुड़की मोहनपुरा निवासी डोली पाल ने अलग अंदाज में मनाया पीएम मोदी का जन्मदिन, बनाई पीएम की खूबसूरत पेंटिंग, बोलीं राष्ट्रसेवा और गरीब कल्याण के प्रति समर्पित हैं देश के नायक

रुड़की । मोहनपुरा निवासी डोली पाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कुछ अलग अंदाज में जन्मदिन मनाया। डोली पाल ने पेंटिंग बना कर मोदी जी का जन्मदिन मनाया। इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश के महानायक की उपाधि से विभूषित किया। राष्ट्रसेवा और गरीब कल्याण के प्रति समर्पित देश के सर्वप्रिय नेता प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को 70 वे जन्मदिन की शुभकामनाएं प्रेषित की।
डोली ने कहा मोदी जी के रूप में देश को एक ऐसा नेतृत्व मिला है जिसने लोक-कल्याणकारी नीतियों से वंचित वर्ग को विकास की मुख्यधारा से जोड़ा और एक मजबूत भारत की नींव रखी।
दशकों से अपने अधिकारों से वंचित देश के गरीबों को घर, बिजली, बैंक खाता और शौचालय देना हो या उज्ज्वला योजना से गरीब माताओं के घर गैस पहुँचाकर उन्हें सम्मानपूर्ण जीवन देना हो, यह सिर्फ और सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के अटूट संकल्प और मजबूत इच्छाशक्ति से ही सम्भव हो पाया है। एक मजबूत, सुरक्षित, आत्मनिर्भर भारत के लिए अपने जीवन का क्षण-क्षण खपा देने वाले ऐसे महान नेता नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में माँ भारती की सेवा करने का अवसर मिलना बहुत ही सौभाग्य की बात है। मैं देश के करोड़ों लोगों के साथ मोदी जी के उत्तम स्वास्थ्य और दीर्घायु की कामना करती हूँ।
प्रधानमंत्री मोदी जी ने अपने संकल्पित, निडर नेतृत्व, विचारशील और बुद्धिमत्ता के साथ सम्पूर्ण विश्व में भारत का कीर्तिमान स्थापित किया है. सभी लोगो ने ईश्वर से ये प्रार्थना की आपका जीवन शक्ति, ज्ञान, और स्वास्थ्य से भरा हो। जन्मदिन मनाने वालो में प्रेमलता देवी, ठाकुर मोहित,कविता पाल, लक्ष्मी पाल, सचिन पाल,कंचन पाल, राजू पाल, कपिल गौतम आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *