शहर विधायक प्रदीप बत्रा ने बुजुर्गों को घर से सेंटर पर लाकर कराया उनका वैक्सीनेशन, निशुल्क केयर सेंटर पर वैक्सीन और टेस्टिंग कराने पहुंचे लोग

रुड़की । शहर विधायक प्रदीप बत्रा द्वारा सिंचाई विभाग की बिल्डिंग में संचालित केयर सेंटर पर आज भी शहर व देहात क्षेत्र के लोग टेस्ट कराने पहुंचे । इस दौरान काफी लोगों ने वैक्सीनेशन भी कराया। गुरुवार को 235 लोगों ने अपने एक कोरोना के टेस्ट कराए हैं । जबकि पौने दो सौ लोगों को वैक्सीनेशन का लाभ मिला है। यहां पर पहुंचे लोगों को विधायक प्रदीप बत्रा की ओर से आयुष किट,सैनिटाइज और मास्क दिए गए। वहीं शहर विधायक प्रदीप बत्रा ने सेंटर पर सेवा कार्य में जुटे स्वयंसेवकों से कहा है कि किसी को कोई परेशानी न होने दी जाए और यदि किसी भी वार्ड से फोन आता है तो संबंधित बुजुर्ग को सेंटर पर लाकर उनका वैक्सीनेशन कराया जाए। सेंटर पर आने वाले प्रत्येक व्यक्ति को कोविड-19 के नियमों को पालन के लिए प्रेरित किया जाए और उन्हें समझाया जाए कि कोरोना संकट पूरी तरह टला नहीं है । इसीलिए मास्क जरूर पहने, सैनिटाइज करते रहें और सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखें। विधायक प्रदीप बत्रा ने कहा है कि वैक्सीन की कोई कमी नहीं है जो भी लोग सेंटर पर पहुंच रहे हैं उनका वैक्सीनेशन हो रहा है। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में 18 से ऊपर की आयु के सभी लोगों के वैक्सीनेशन का कार्य और अधिक तेज हो जाएगा। सेंटर के कोआॅर्डिनेटर राहुल ने बताया कि सेंटर पर टेस्ट और वैक्सीनस कराने वाले लोग सुबह से आना शुरू हो जाते हैं। शाम तक यह सिलसिला चलता है । इस बीच सभी के लिए अच्छी व्यवस्था की गई है। टेस्टिंग और वैक्सीनेशन के कार्य का समय समय पर चिकित्सकों की टीम भी निरीक्षण कर रही है। गायक प्रदीप बत्रा दिन में तीन चार बार रिपोर्ट लेते हैं। विधायक के द्वारा जरूरतमंद परिवारों को उनके घर पर मास के सैनिटाइज और आयुष कीट भी भिजवाई जा रही है।

अच्छी व्यवस्थाओं पर विधायक की सराहना की

रुड़की। सिंचाई विभाग की बिल्डिंग में संचालित केयर सेंटर की अच्छी व्यवस्था हो पर यहां पहुंचे लोगों ने विधायक प्रदीप बत्रा की सराहना की है। राजपाल कश्यप, बालेश्वर मौर्य, संदीप गर्ग, राहुल मदान,केशव,राजीव,प्रवीण शर्मा,प्रमिला शर्मा,कमलेश जैन, संदीप गुप्ता ने कहा है कि विधायक के द्वारा केयर सेंटर का संचालन कराना शहर ही नहीं बल्कि आसपास के क्षेत्र के लिए भी वरदान साबित हुआ है । यहां पर व्यवस्थाएं काफी अच्छी है । टेस्टिंग और वैक्सीनेशन बहुत ही आसानी से हो रहा है। उन्होंने विधायक के सेवा कार्यो की तारीफ की और कहा है कि आने जाने वाले सभी लोगों का पूरा ध्यान रखा जा रहा है। मास्क, सैनिटाइज और आयुष किट दी जा रही है।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *