समूचे देश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़ी, पीएम की नीतियों में बढ़ा विश्वास: धीर सिंह, बिहार में महागठबंधन व अन्य राज्यों के उपचुनाव में भाजपा की जीत पर कार्यकर्ता गदगद, आतिशबाजी कर मनाया जश्न

रुड़की । बिहार चुनाव और अन्य प्रांतों में हुए उपचुनाव के परिणाम भाजपा के पक्ष में आने पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के समर्थन में नारेबाजी की और खुशी में आतिशबाजी कर मिठाई का वितरण किया। चौधरी धीर सिंह प्रदेश मंत्री ओबीसी मोर्चा भाजपा उत्तराखंड के कैंप कार्यालय पर बिहार विधानसभा के चुनाव, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश गुजरात विधानसभा के उपचुनाव में भाजपा की भारी जीत का पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा ढोल नगाड़ों एवं पटाखों के साथ जश्न मनाया गया। इस अवसर पर सुशील त्यागी सदस्य प्रदेश कार्यकारिणी भाजपा द्वारा कहा गया कि यह जीत विकास और विश्वास की जीत है। पीएम नरेंद्र मोदी के प्रति विश्वास की जीत है।

भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश मंत्री चौधरी धीर सिंह रोड ने कहा है कि आज पूरे देश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़ी है। सभी का प्रधानमंत्री की नीतियों में विश्वास बढ़ा है और प्रत्येक वर्ग के लोग प्रधानमंत्री को मजबूत करने के प्रयास में जुटे हैं। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी। सुरेश चंद जैन पूर्व विधायक, किरण चौधरी प्रदेश महामंत्री ओबीसी मोर्चा, प्रदीप पाल जिला अध्यक्ष ओबीसी मोर्चा, जेपी शर्मा, राजन गोयल, सचिन कश्यप, योगी रोड, सिंह चौहान, सुरजीत सिंह चंदौक, पार्षद वर्णिका चौधरी पार्षद, ममता राणा, रीना अग्रवाल, सीमा चौधरी, राजकुमार शर्मा, विनय कुमार भाटिया, संजय त्यागी, अनिल गुप्ता, रवि कुमार कश्यप भारतीय, कपिल कश्यप ,वेद टेक बल्लभ, मुकेश पाल, संजय अग्रवाल, राजकुमार गुप्ता, शिवम अग्रवाल अमन सैनी अनुराग शर्मा, कमल भाटी ,आदि सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे। सभी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगाए।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *