एक-दूजे के आज हो जाएंगे रणबीर-आलिया, इस वक्त सात फेरे लेगा कपल

मुंबई । कपूर खानदान के चिराग रणबीर कपूर आज यानी गुरुवार को दूल्हा बनने जा रहे हैं। वह 14 अप्रैल को अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ सात फेरे लेंगे। कपल के वेडिंग वेन्यू से लेकर मेहमानों की लिस्ट सामने आ चुकी है। अब खबर है कि कपल की शादी की रस्में दोपहर 2 बजे शुरू होंगी।

कितने बजे शुरू होगी शादी की रस्में

ई-टाइम्स ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया कि रणबीर और आलिया की शादी की रस्में आज 2 बजे शुरू होंगी और फिर शाम होने से पहले वे पति-पत्नी बन जाएंगे। इससे पहले रणबीर की मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर ने पहली बार पैपराजी के सामने कपल की शादी की डेट कंफर्म की थी।

नीतू और रिद्धिमा ने कंफर्म की शादी की तारीख

बुधवार को सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें नीतू कपूर और उनकी बेटी ऋद्धिमा कपूर साहनी एक साथ सजी-धजी नजर आईं। दोनों को पैपराजी ने घेरा और कपल की शादी के बारे में बात की। इस दौरान पैपराजी ने पूछा कि अब तो बता दीजिए कि शादी कब है? इस पर नीतू और रिद्धिमा ने एक साथ बताया कि शादी कल है। कल यानी गुरुवार को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट सात फेरे लेंगे।

वास्तु में सात फेरे लेंगे रणबीर और आलिया

इसके अलावा नीतू कपूर ने ये भी बताया कि रणबीर और आलिया की शादी पाली हिल स्थित वास्तु बिल्डिंग में होगी। खबरों की मानें तो रणबीर और आलिया की शादी पंजाबी रीति-रिवाज से होगी। रॉयल वेडिंग में बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां पहुंच सकती हैं जिसमें शाहरुख खान, रणवीर सिंह, अयान मुखर्जी, दीपिका पादुकोण और करण जौहर का नाम शामिल हैं। बताया जा रहा है कि इस शादी में 40-50 मेहमान शामिल होंगे।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *