डा.भीमराव अंबेडकर जागरुक मंच ने सदफ चौधरी को किया सम्मानित, कहा सदफ ने देश में शिक्षानगरी का नाम रोशन किया, इस सफलता से सभी को गर्व

रुड़की । नगर निगम के सभागार में डा.भीमराव अंबेडकर जागरुक मंच के तत्वधान में आयोजित कार्यक्रम में झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल ने संघ लोकसेवा आयोग में 23-वीं रैंक पाने वाली सदस्य सफद चौधरी का सम्मान किया। सम्मान कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश प्रवक्ता शादाब शम्स व विधायक देशराज कर्णवाल ने कहा कि आज बाबा साहब डा.भीमराव अंबेडकर का सपना साकार हुआ है कि बाबा साहब ने हमेशा बेटियों को पढ़ाने की बात कही है। बेटियों को आगे बढ़ाने में बाबा साहब के प्रयास के चलते आज बेटियों का देश में सपना पूरा हो रहा है। बाबा साहब हमेशा यही कहते रहे कि बेटियां पढेगी तो वह दो कुल का नाम रोशन करेगी और जब जग बदलेगा तो देश आगे बढ़ेगा। इसी नारे के साथ आज जो भारत में आयोजित होने वाली सबसे प्रतिष्ठित परीक्षा सिविल सर्विसेज की परीक्षा को पास कर इन्होंने अपने परिवार का नाम ही नहीं बल्कि रुड़की का नाम पूरे देश में रौशन किया है। इस अवसर पर प्रसिद्ध शायर अफजल मंगलौरी,पूर्व राज्य मंत्री डॉक्टर गौरव चौधरी व शोभाराम प्रजापति,सुशील त्यागी,अल्पसंख्यक मोर्चा जिला अध्यक्ष प्रधान बहरोज आलम,पार्षद सतीश शर्मा,विवेक चौधरी,पार्षद हेमा बिष्ट,मंजू भारती,पूनम देवी,वीरेंद्र गुप्ता,मनोज कुमार,अजय प्रधान,प्रतिभा चौहान,इंदर बधान,आदिल फरीदी,शमशाद जिला मंत्री,राहुल अहमद,रविदास सेना के अध्यक्ष सोमपाल सिंह,अनीश गौड,अरशद अली,अल्पसंख्यक मोर्चा के मंडल अध्यक्ष व ब्रांड एंबेसडर अंजुम गौर,प्रतिभा चौहान,पुष्पा बुडाकोटी,इमरान देशभक्त,डा.टेक बल्लभ,शमा साबरीन एवं समाजसेवी पंकज नंदा आदि बड़ी संख्या में गणमान्य लोग मौजूद रहे।अंत में मंच की अध्यक्ष श्रीमती वैजयंतीमाला ने सभी का आभार व्यक्त किया।

कांग्रेस महिला जिला अध्यक्ष रश्मि चौधरी ने सदफ चौधरी का स्वागत किया

कांग्रेस महिला जिला अध्यक्ष रश्मि चौधरी ने यूपीएससी में 23 वी रैंक प्राप्त करने पर सदफ चौधरी का स्वागत कर बधाई और शुभकामनाएं दी। इस दौरान कांग्रेस महिला जिला अध्यक्ष अमित चौधरी ने कहा कि सदफ चौधरी ने शिक्षा नगरी का मान समूचे देश में बढ़ाने का काम किया है। आज देश और विश्व पटल पर बेटियां अपनी चमक बिखेर रही है। उन्होंने सभी से आग्रह कर कहा कि बेटियों को शिक्षित और संगठित बनाने का कार्य करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *