भाजपा नेता सुशील राठी ने प्रत्याशी दिनेश पवार के समर्थन में मांगे वोट, कहा मंगलौर विधानसभा से सर्व समाज भाजपा के साथ, होगी भव्य जीत

मंगलौर । विधानसभा सीट मंगलौर पर कांग्रेस के काजी निजामुद्दीन और बसपा के हाजी सरवत करीम अंसारी के बीच भाजपा ने दिनेश पंवार को प्रत्याशी के रूप में उतारा है, वह यूपी के समय विधायक रहे स्व. तेजपाल सिंह के पुत्र हैं, यदि भाजपा की बात की जाए तो इस सीट पर भाजपा ने कई चेहरो को बदला लेकिन इस सीट पर भाजपा कभी जीत दर्ज नहीं कर पाई, इस बार दिनेश पंवार को भाजपा अपना प्रत्याशी उतारकर उनसे यही उम्मीद जता रही है कि इस बार इस सीट पर भाजपा अपना परचम लहराएगी, क्योंकि स्व.तेजपाल सिंह पवार की इस क्षेत्र में मजबूत पकड़ रही है।

जिसके चलते उनके पुत्र दिनेश पवार को क्षेत्र में भरपूर स्नेह प्राप्त हो रहा है,आज उन्होंने अपने चुनावी प्रचार को शुरू करते हुए विधानसभा क्षेत्र के कई गांव का दौरा किया,जहां उन्होंने डोर टू डोर लोगों से जनसंपर्क कर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की, वहीं बुड़पुर जट्ट गाँव में जिम्मेदार लोगों के साथ बैठकर उन्होंने भाजपा की नीतियों और उपलब्धियों से भी क्षेत्र के लोगों को अवगत कराया।

आपको बता देगी मंगलोर विधानसभा क्षेत्र में जाट समुदाय का भी काफ़ी प्रभाव है जिसके चलते जाट समुदाय से जुड़े भाजपा नेता सुशील राठी ने भी भाजपा प्रत्याशी दिनेश पवार के साथ लोगों से जनसंपर्क कर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की, उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार व प्रदेश की धामी सरकार के नेतृत्व में देश व प्रदेश का अत्यधिक विकास हुआ है, केंद्र एवं प्रदेश द्वारा चलाई गई अनेक योजनाओं का लाभ देश व प्रदेश की जनता को मिल रहा है, उन्होंने कहा कि भाजपा ही सर्व समाज की हितैषी पार्टी है, भाजपा प्रत्याशी दिनेश पंवार ने कहा कि यदि जनता उन्हें आशीर्वाद देगी तो वह क्षेत्र का चहुमुखी विकास करेंगे! इस अवसर पर मण्डल अध्यक्ष सोनू धीमान, जिला मंत्री योगेश चौधरी, प्रभात लौहान, विकास चौधरी, कविन्द्र चौधरी, राजीव राठी, इन्दरजीत सिंह, मुन्ना चौधरी, मनोज राठी, निशान्त शर्मा, सतेंद्र राणा आदि लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *