मंगलौर बसपा विधायक सरवत करीम अंसारी बोले- राजस्थान जिंदाबाद के लगाए थे नारे, तोड़-मरोड़ कर वायरल करने वालों के खिलाफ करेंगे कानूनी कार्रवाई

मंगलौर । सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के मामले में मंगलौर विधायक सरवत करीम अंसारी कानूनी कार्रवाई करेंगे। विधायक का कहना है कि उनके समर्थक ने राजस्थान जिंदाबाद का नारा लगाया, चुनाव में इसे मुददा बनाया गया था।
मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो के साथ खबर तेजी के साथ वायरल हुई। जिसमें कहा गया कि पिछले दिनों मंगलौर विधानसभा क्षेत्र से निर्वाचित बसपा विधायक हाजी सरवत करीम अंसारी की आभार सभा में समर्थक द्वारा दूसरे देश के जिंदाबाद के नारे लगाए गए। इस वीडियो के वायरल होने के बाद कुछ संगठन भी सक्रिय हुए और एसपी देहात को भी ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग कर दी। मामले को तूल पकड़ता देख विधायक हाजी सरवत करीम अंसारी स्वयं सामने आए।
विधायक का कहना है कि चुनाव में राजस्थान का मुददा बना था। विपक्ष की एक पार्टी के प्रत्याशी राजस्थान में पार्टी का काम देख रहे थे। उनके राजस्थान में व्यस्त रहने को मुददा बनाया था। आभार सभा में समर्थक ने जीत के बाद इसी बात को लेकर कटाक्ष के तौर पर राजस्थान जिंदाबाद के नारे लगाए। जिन्हें कुछ लोग माहौल खराब करने के लिए दूसरा रूप देने की कोशिश कर रहे हैं।
विधायक का कहना है कि वह मामले में पुलिस को तहरीर दे रहे हैं। ताकि ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा सके। उधर कुछ हिंदू संगठनों ने एसपी देहात को पाकिस्तान जिंदाबाद नारों को लेकर तहरीर दी है, और कार्रवाई की मांग की है। एसपी देहात का कहना है कि पूरे प्रकरण की जांच करा कर कार्रवाई की जाएगी।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *