एसएसपी सेंथिल अबुदई कृष्णराज ने जनपद के सभी थानों को आयुष किट दी, कहा फ्रंटलाइन वर्कर के रूप में सराहनीय कार्य कर रही हैं पुलिस

भगवानपुर । थाने में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा जिले के सभी थाना अध्यक्षों को परिसर में बढ़ाने के लिए आयुष किट वितरित की गई।
रविवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सेंथिल अबुदई कृष्णराज थाने में पहुंचकर सभी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ग्रामीण, पुलिस उपाधीक्षक मंगलौर पुलिस उपाधीक्षक रुड़की व पुलिस उपाधीक्षक बुग्गावाला सहित जिले के सभी थानों के थानाध्यक्ष को बुलाया गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कोरोना काल में फ्रंटलाइन वर्कर के रूप में काम कर रही पुलिस को शरीर की प्रतिरोधक क्षमता को मजबूत करने के लिए आयुर्वेदिक आयुष किट वितरित की। भगवानपुर उद्योग क्षेत्र स्थित मुल्तानी कंपनी के सौजन्य से आयुष किट का वितरण किया गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस करोना काल में हमारे जिले में मार्च-अप्रैल मई महीने में 235 पुलिस कर्मचारी कोराना से संक्रमित हुए हैं। जिनमें से अधिकांश लोग स्वस्थ होकर वापस लौट आए हैं और लगभग 40 कर्मचारी अभी भी कोरोना से संक्रमित है उम्मीद है। वह भी जल्द ही लौट आएंगे कॅरोना काल में हरिद्वार पुलिस ने फ्रंटलाइन वर्कर के रूप में सराहनीय कार्य किया है उनकी शारीरिक अक्षमता को मजबूत करने के लिए मुल्तानी कंपनी के सौजन्य से आयुष किट जिले के प्रत्येक थाने में भिजवाई गई है। ताकि हमारे पुलिसकर्मी और मजबूती से काम कर सकें। इस मौके पर हरिद्वार जिले के सभी पुलिस अधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.