शहनाज गिल ने कैमरे के सामने दिखाया अपना स्वैग, ग्लैमरस लुक पर थम गईं फैंस की निगाहें

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में `पंजाब की कैटरीना` के नाम से मशहूर शहनाज गिल के हुस्न के लाखों दीवाने हैं। अब शहनाज गिल ने लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं। उनके लुक पर फैंस फिदा हो गए हैं।

Shehnaaz Gill

शहनाज गिल के लेटेस्ट फोटोशूट की खूब चर्चा हो रही है। उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनके ग्लैमरस अंदाज पर फैंस अपना दिल हार बैठे हैं।

Shehnaaz Gill

फोटोज में देखा जा सकता है कि शहनाज गिल ने ट्यूब टॉप पहना है जिसे उन्होंने पैंट के साथ पेयर किया है। एक्ट्रेस के ग्लैमरस लुक को बहुत पसंद किया जा रहा है।

Shehnaaz Gill

शहनाज गिल ने कैमरे के सामने कभी खड़े होकर पोज दिया है तो कभी बैठकर। फोटोशूट के दौरान शहनाज ने अपना स्वैग दिखाया है और साथ ही ग्लैमरस का तड़का भी लगाया है।

Shehnaaz Gill

खुले हुए बाल और न्यूड मेकअप ने शहनाज गिल के लुक को और निखार दिया है। इसके अलावा उन्होंने पैरों में ट्रांसपैरेंट हील्स पहनकर अपने लुक को कम्प्लीट किया है।

Shehnaaz Gill

शहनाज गिल ने अपनी इन फोटोज को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘आज सूरज की किरण यहां हैं’। एक्ट्रेस के इन फोटोज पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। किसी ने हार्ट इमोजी शेयर की है, तो किसी ने ब्यूटी आइकॉन बताया है।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *